Breaking News

श्रेयस अय्यर ने दिखाया क्लास, दिलाई विराट कोहली की याद

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में खतरनाक फॉर्म में चल रहे श्रेयस अय्यर ने इस मैच में ही अपनी स्कील की झलक शुरुआत में ही दे दी। जब उन्होंने आते ही पहली ही गेंद पर एडम मिलने को एक शानदार कवर ड्राउव खेलकर चौका जड़ा। इस शॉट से उन्होंने विराट कोहली की याद दिला दी जो कि इसमें माहिर हैं।

श्रेयस #अय्यर यहीं नहीं रुके उन्होंने इसके बाद अगले ही ओवर में मैट हेनरी को भी एक दमदार स्ट्रेट ड्राइव खेली और बल्ले से एक मधुर आवाज आई। वहीं इस शॉट के बाद दर्शकों ने भी तालियां बजाई और अय्यर का अभिवादन किया। बता दें कि अय्यर ने पहले वनडे मैच में भी 80 रनों की #तूफानी_पारी खेली थी।

भारत (प्लेइंग इलेवन): शिखर धवन (c), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (w), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल

ऑपरेशन के बाद मरीज के पेट से निकले 187 सिक्के

न्यूजीलैंड (प्लेइंग इलेवन): फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन (c), डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (w), ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टिम साउथी, लॉकी फर्ग्यूसन

इस सीरीज में न्यूजीलैंड 1-0 की बढ़त से आगे चल रही है। सीरीज का पहला मैच न्यूजीलैंड ने 5 विकेट से जीत लिया था, वहीं दूसरा मैच बारिश के चलते रद्द हो गया। जिसके बाद अब आखिरी मैच भारत के लिए सीरीज बराबर करने का आखिरी मौका है।

बेहतरीन लय में शिखर धवन जड़ दिया ये तूफानी छक्का

About News Room lko

Check Also

ईशान किशन या शुभमन गिल किसके आंकड़े हैं T20 क्रिकेट में बेस्ट, 149 मैच खेलने का है अनुभव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की ...