Breaking News

शिवसेना ने कश्मीर मामले में विभिन्न कम्पनियों के खिलाफ खोला मोर्चा

  • मध्य क्षेत्र से शिवसेना प्रत्याशी गौरव वर्मा ने हजरतगंज कोतवाली में की शिकायत

लखनऊ। पाकिस्तान में कश्मीर दिवस के मौके पर हुण्डई, किया मोटर, केएफसी और पिज्जा हट ने आजादी के नाम पर लड़ाई लड़ने वाले तथाकथित पाकिस्तानी कश्मीरियों के समर्थन में ट्वीट करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज यहां शिवसेना से लखनऊ मध्यक्षेत्र से चुनाव लड़ रहे गौरव वर्मा ने मोर्चा खोल दिया और हजरतगंज कोतवाली पहुंचकर इन चारों कम्पनियों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करवाने के लिये शिकायती पत्र दिया।

इस पत्र में साफ कहा गया है कि कश्मीर की आजादी के नाम पर लड़ने वाले तथाकथित लोगों के साथ खड़े होकर कम्पनियों के वैश्विक प्रबन्धतंत्र ने अपनी मानसिकता को प्रदर्शित कर जो ट्वीट किया है, उससे भारतवासियों की न सिर्फ भावनायें आहत हुयी है, बल्कि यह पूरी तरह से देशद्रोह का मामला है। शिवसेना नेता गौरव वर्मा ने साफ कहा है कि भारत में करोड़ों का कारोबार करने वाली इन कम्पनियों के शीर्ष प्रबन्धतंत्र द्धारा बयान जारी कर माफी मांग लेने से मामला खत्म होने वाला नहीं है, इसलिये शिवसेना सम्पूर्ण देषवासियों की ओर इन कम्पनियों के शीर्ष प्रबन्धतंत्र और मालिकों के खिलाफ षिकायत दी गयी है, ताकि इनके खिलाफ सख्त से सख्त काररवाई हो सके।

श्री वर्मा ने हजरतगंज कोतवाली में शिकायत पत्र देने के बाद बताया कि कश्मीर जैसे गंभीर मामले में भारत की नीतियों के खिलाफ जाकर बयान देने के बाद सिर्फ माफी मांगकर नहीं बचा जा सकता। ऐसे गम्भीर मामले में बयान मे देने वाली सभी कम्पनियों के मालिकों और षीर्श प्रबन्धतंत्र को सामने आकर स्पष्ट करना चाहिए।

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...