Breaking News

शिव ठाकरे को खतरों के खिलाड़ी की फेवरेट एक्स कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी की चुनौती का करना पड़ेगा सामना

शिव ठाकरे कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि दिव्यांका त्रिपाठी खतरों के खिलाड़ी की उनकी पसंदीदा एक्स-कंटेस्टेंट रही हैं। अब वह आने वाले वीकएंड में चैलेंजर बनकर आ रही हैं।

दिव्यंका त्रिपाठी के बाद शिव ठाकरे को एक साहसिक टास्क करना होगा और चुनौती जीतने के लिए अधिकतम झंडे इकट्ठा करने होंगे। हेलिकॉप्टर से संबंधित इस टास्क में, हेलिकॉप्टर से जुड़े जाल और सीढ़ी से झंडे एकत्र करने की आवश्यकता होती है। ऐसा करते समय, शिव को दक्षिण अफ़्रीकी मौसम का भी सामना करना पड़ता है, जिसका अर्थ है कि उसे न केवल अपना टास्क पूरा करना है बल्कि एक अच्छा संतुलन बनाने के लिए सभी बाधाओं से भी लड़ना है!

शिव ठाकरे को खतरों के खिलाड़ी की फेवरेट एक्स कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी की चुनौती का करना पड़ेगा सामना

चुनौतीपूर्ण स्टंट के बारे में बात करते हुए, शिव ठाकरे कहते हैं, “दिव्यांका मैम चैलेंजर के रूप में वहां थीं और हमें जो स्टंट करना था वह मेरे लिए एक सुनहरा अवसर था। मेरे द्वारा किया गया पिछला स्टंट वैसा नहीं था जैसा मैं चाहता था, इसलिए मुझे लगा कि मुझे फिर से चॉपर स्टंट करने का मौका मिल रहा है, इसलिए मुझे इसे पूरा करना ही होगा। यह चॉपर स्टंट आपको वीरतापूर्ण एहसास देता है इसलिए हम सभी प्रतियोगी इसका इंतजार करते हैं।'”

👉घर की छत पर पाकिस्तान का झंडा लहराने के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार

शिव ठाकरे ने कहा, दिव्यंका सभी खतरों के सीजन में से मेरी पसंदीदा प्रतियोगी है और मुझे लगता है कि वह सर्वश्रेष्ठ है। चैलेंजर के रूप में उसे 3 झंडे मिले और मुझे टास्क जीतने के लिए 4 झंडे जमा करने थे। जब मैंने उसे प्रदर्शन करते देखा, तो मैं पागल हो गया और मुझे लगा कि वह कितनी मजबूत महिला है। मैं अपनी चुनौती पूरी करने में कामयाब रहा और ऐसा करते समय मुझे चोट लग गई, लेकिन जैसा कि कहा जाता है, दर्द के बिना कोई लाभ नहीं होता। मैंने इस पूरी चीज का भरपूर आनंद लिया।

आगामी एपिसोड में सभी, शिव ठाकरे को अपने मासूम मनोरंजन के साथ एक बार फिर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए देखेंगे।”

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...