Breaking News

केरल से सामने आया हैरान कर देने वाला मामला, चलती ट्रेन से कूदे लोग

केरल के कोझिकोड में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात एक सिरफिरे यात्री ने दूसरे यात्रियों पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इस घटना से ट्रेन की बोगी में अफरा-तफरी मच गई।

आनन-फानन में तीन लोग चलती ट्रेन से कूद गए। इस दिल दहला देने वाली घटना में शिशु समेत तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 9 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। पुलिस को पटरियों के पास से एक बैग मिला है, जिसमें पेट्रोल की एक बोतल और दो मोबाइल फोन थे। पुलिस का कहना है कि आतंकी एंगल से इनकार नहीं किया जा सकता है।

पुलिस के मुताबिक, मृतकों में दो की पहचान तौफीक और रेहाना के रूप में हुई है। पुलिस ने आतंकी एंगल से इंकार नहीं किया क्योंकि उन्होंने पटरियों से एक बैग बरामद किया जिसमें पेट्रोल की एक और बोतल और दो मोबाइल फोन थे।

एक चश्मदीद के मुताबिक, कोरापुझा नदी के किनारे एक पुल पर ट्रेन के रुकने के तुरंत बाद, एक तीस वर्षीय व्यक्ति उसमें से कूद गया और एक बाइक पर भाग गया जो उसका इंतजार कर रहा था। पुलिस ने पास के एक घर के सीसीटीवी फुटेज से हमलावर के दृश्य बरामद किए हैं और घटना को एक सुनियोजित हमला होने का संदेह जताया है।

घटना रविवार रात करीब 9.50 बजे केरल से कोझिकोड रेलवे स्टेशन के पास बताई जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोझिकोड रेलवे स्टेशन के पास अलपुझा-कन्नूर एक्सप्रेस के डी-1 कोच में एक अज्ञात व्यक्ति ने सह-यात्रियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में कुछ लोग बोगी से कूद गए। इसमें एक शिशु समेत तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों के शव पटरियों से बरामद हुए हैं। इस हृदय विदारक घटना में नौ लोग झुलस गए। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...