Breaking News

लांच हुआ Vivo Y02A स्मार्टफोन, जाने क्या है कीमत

वीवो (Vivo) ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में नए हैंडसेट Vivo Y02A को लॉन्च कर दिया है। वीवो का यह नया फोन कम कीमत में तगड़े फीचर्स ऑफर करता है। इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है।

इसके अलावा फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। यह फोन दो कलर ऑप्शन- कॉस्मिक ग्रे और ऑर्किड ब्लू में आता है। आइए डीटेल में जानते हैं कि वीवो अपने इस नए हैंडसेट में क्या कुछ खास ऑफर कर रहा है।

फोन के रियर में दिया गया कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन को पावनर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आने वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर बेस्ड FunTouch OS 12 पर काम करता है।

फोन में कंपनी 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.51 इंच का एचडी+ LCD ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के इस इस बजट फोन में एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल रियर कैमरा दिया गया है।

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...