Breaking News

पामेला ड्रग्स केस में चौंकाने वाला खुलासा, पिता ने ही पुलिस को दी थी बेटी के ड्रग एडिक्ट होने की जानकारी

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार भाजपा की युवा शाखा की नेता पामेला गोस्वामी भले ही पार्टी के सहयोगी राकेश सिंह पर साजिश रचने का आरोप लगा रही हों, लेकिन इस मामले में जो नई जानकारी मिली है वह काफी चौंकाने वाली है. खबर है कि पामेला क पिता को इस बात की जानकारी लग गई थी कि उनकी बेटी ड्रग्स के चक्कर में फंस गई है. जिसके बाद उनके पिता ने खुद कोलकाता पुलिस को चि_ी लिखकर इसकी जानकारी दी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पामेला के पिता कौशिक गोस्वामी ने 8 अप्रैल 2020 को लाला बाजार स्थित पुलिस मुख्यालय में सीलबंद लिफाफे में एक पत्र सौंपा था. पुलिस के बड़े अधिकारियों को लिखे गए इस पत्र में कहा गया था कि लगता है कि उनकी बेटी पामेला ड्रग्स एडिक्ट हो गई है. रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने बताया कि प्रबीर कुमार डे नामका एक शख्स उसे ड्रग्स की सप्लाई करता है. इस पत्र की एक कॉपी कोलकाता के पुलिस कमिश्नर और ज्वाइंट सीपी (क्राइम) को भेजी गई थी.

स्वामी विवेकानंद रोड के पास रहने वाले कौशिक गोस्वामी ने पत्र में लिखा है कि प्रबीर डे नामके शख्?स ने हाल ही मे पामेला से दोस्ती की थी. प्रबीर की उम्र 42 साल है और उसकी 8 साल की एक बेटी भी है. कौशिक गोस्वामी ने बताया कि प्रबीर और पामेला ने साथ में एक इंटीरियर डिजाइनर कंपनी खोली है. चि_ी से मिली जानकारी के मुताबिक प्रबीर कुमार ने कौशिक गोस्वामी की बेटी को ड्रग्स का आदी बना दिया. वो उसे रोजाना ड्रग्स देता था.

Loading...

कौशिक गोस्वामी ने बताया कि प्रबीर शादीशुदा होने के बावजूद पामेला से शादी का वादा करता था. कौशिक ने दोनों को काफी समझाया लेकिन दोनों ने उनकी कोई बात नहीं मानी. प्रबीर ने कहा था कि वह अपनी पत्नी से तलाक ले लेगा लेकिन उसने अपनी पत्नी से अभी तक तलाक नहीं लिया है. पामेला के पिता ने दावा किया कि प्रबीर हर दिन पामेला को ड्रग्स देता था, जिससे वो ड्रग्स की आदी हो गई. कौशिक गोस्वामी का दावा है कि तब उनकी बेटी पूरी तरह से ड्रग्स की लत में फंस चुकी थी.

अपने पत्र के जरिए कौशिक गोस्वामी ने बताया कि अगर उनकी बेटी गलत रास्ते को नहीं छोड़ती है तो उनकी बेटी का उनकी संपत्ति पर कोई अधिकार नहीं होगा. उन्होंने खुद पुलिस कमिश्नर से अनुरोध किया था कि उनकी बेटी और प्रबीर कुमार डे की गतिविधियों पर नजर रखें. सूत्रों के अनुसार कोलकाता पुलिस के मुखबिरों और जासूसों ने इन दोनों पर निगाह रखनी शुरू कर दी. पुलिस लगभग 10 महीनों से इनकी हरकतों पर नजरें रखे हुई थी

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

उत्तराखंड आपदा में अब तक लापता लोगों को किया जायेगा मृत घोषित, नोटिफिकेशन जारी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चमोली में 7 फरवरी को आई आपदा में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *