शूटिंग भी करब और सेवा भी: रवि किशन

मशहूर भोजपुरी फिल्म अभिनेता एवं गोरखपुर भाजपा सांसद रवि किशन ने सोमवार को एनेक्सी भवन में प्रेस वार्ता की। इसमें उन्होंने गोरखपुर सहित पूरे पूर्वांचल में फिल्म उद्योग के रूप में नए रोजगार ‌सृजन की अपार सम्भावनओ और भविष्य की योजनाओं पर प्रकाश डाला। सांसद रवि किशन ने कहा कि वैश्विक् महामारी कोरोना से पूरे विश्व में रोजगार का संकट पैदा हो गया है।देश में भी लॉकडाउन में बहुत लोग बेरोजगार हो गए है।इस कठिन समय में गोरखपुर में एक नए रोजगार का सृजन हो रहा है। जिससे न सिर्फ गोरखपुर बल्कि पूरे पूर्वांचल में रोज़गार के अवसर उपलब्ध होंगे। गोरखपुर भोजपुरी फिल्मो का गढ बनेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सांसद रवि किशन ने कहा कि महराज जी और हम सबने गोरखपुर में जो फिल्म सिटी का सपना देखा था वो मुख्यमंत्री जी के सहयोग से साकार होते दिख रहा है।

गोरखपुर में 5 भोजपुरी फिल्म और वेब सीरीज क्राइम स्टॉप की शूटिंग हो रही है। 500 एपिसोड के इस वेब सीरीज के 60 एपिसोड की शूटिंग गोरखपुर में हो रही है।और भी कई फिल्मो की योजनाए बनायीं जा रही है।मुम्बई के निर्माता निर्देशक गोरखपुर में काम करने को उत्साहित है।

रोजगार की अपार संभावनाओ का होगा सृजन

सांसद रवि किशन ने कहा कि मुम्ब्ई से आए निर्माता लोकल कलाकारों को मह्त्व् दे रहे हैं। अभिनेताओ, टेक्निशियन, कैमरामैन, स्पॉट बॉय सभी लोकल लिए जा रहे है।ऐसे में बाहर का पैसा गोरखपुर की धरती पर आ रहा है,यहाँ के युवाओं को मौका मिलेगा।गोरखपुर में 1200 कलाकारों को मौका मिलने जा रहा है।और लोग भी जुड़ेंगे।

एक नहीं अनगिनत रवि किशन होंगे तैयार

फिल्म स्टार रवि किशन ने कहा कि मैंने जो संघर्ष किया है वो किसी और कलाकार को न करना पड़े।अपना घर परिवार छोड़कर न जाना पड़े। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए गोरखपुर में फिल्म उद्योग के विकास के लिए हर संभव प्रयास कर रहा हूँ,ताकि एक नहीं अनगिनत रवि किशन यहाँ से निकले।

Loading...

एब्जि कूल चैनल के एम डी रनवीर सिंह ने बताया कि गोरखपुर व आस पास बहुत सारे खूबसूरत लोकेशन है जँहा क्राइम स्टॉप की शूटिंग की जाएगी। रवि किशन इस वेब सीरीज को होस्ट कर रहे हैं। यहाँ सारी सुविधाएं उपलब्ध है।सभी का सहयोग  रहा है। वेव सीरीज के निर्माता बॉबी सिंह ने बताया कि सोचा नहीं था कि मुम्ब्ई से अच्छे कलाकार यहाँ मिलेंगे। निर्देशक मनोज सिंह ने बताया कि गोरखपुर में काम के प्रति लोगों का समर्पण देखने लायक है। मैंने कई फिल्मो का निर्देशन किया है,गोरखपुर में रवि किशन जी के साथ काम कर के अलग तरह का अनुभव मिला।

गोरखपुर में फिल्म उद्योग की अपार संभावाये है। उक्त अवसर पर एब्जि कूल चैनल के एम डी रनवीर सिंह, क्राइम स्टॉप के निर्माता बॉबी सिंह, यूपी प्रभारी जावेद, पवन दुबे, समरेंद्र विक्रम सिंह, रणंजय सिंह एवं जुगनू सहित कई लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मलाइका अरोड़ा को देख बबिता जी को भूल जेठालाल ने किया जमकर डांस

फैमिली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की जब ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *