Breaking News

पलायन की समस्या पर बन रही फिल्म Pardes की शूटिंग संपन्न

नईदिल्ली। अभिनव आर्ट्स और ऍम जी फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा एक गंभीर मुद्दे पर बनरही फिल्म Pardes परदेस की शूटिंग बिहार के सिवान और गोपालगंज जिला में संपन्न हुआ। यह फिल्म यूपी और बिहार केपरिवारों और युवाओ से जुडी एक गंभीर समस्या “पलायन” को मद्दे नजर रखते हुए बनाई जारही है। इसफिल्म के निर्माण में यूपी और बिहार सरकार का भरपूर सहयोग मिल रहा है।

Pardes फिल्म के जरिये

परदेस Pardes फिल्म के जरिये एक परिवार में पलायन से उत्पन्न समस्या को दिखाने की कोशिश किया गया है और समाज को बताने काप्रयास किया गया है कि जब एक नौजवान (बेटा, भाई, पति) अपने घर को छोड़कर परदेसजाता है तो उसके पीछे उसका परिवार किन-किन कठनाईयो का सामना करता है और उस परिवारमें क्या क्या घटना घटती है।

इस फिल्म में पलायन से उत्पन्नसमस्या और समाधान को दिखाने का पूरा प्रयास किया गया है, इस फिल्म की पटकथा को देखते हुएयही लग रहा है की जो दर्शक भोजपुरी फिल्मो से दुरी बना चुके है वो भी इस फिल्म कोएक बार अपने परिवार के साथ सिनेमा घरो तक जरूर खींचे चले आएंगे।

इस फिल्म केनिर्माता-अभिनेता शाहिद शम्स है और सह-निर्माता मुकेश कुमार गुप्ता है, पदम् गुरुंग जी इस फिल्म केनिर्देशक है और गीत-संगीत और पटकथा विनय बिहारी जी का है, इस फिल्म के मुख्य कलाकारअभिनेता शाहिद शम्स, आनंदमोहन पांडेय,अभिनेत्री रूपासिंह, गुंजन कपूर, मुकेश कुमार गुप्ता, कल्पना झा, समीर साह, राजा भोजपुरिया, विजय जी, तरुण तूफानी, रिंकू भारती, अर्जुन यादव मुखिया, जूही पांडेय, रुपेश आर बाबू, और कमांडो अर्जुन यादव है।

आपको बता दे कीपरदेस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन भी जोर शोर से चल रहा है, ताजा जानकारी मिलने तक 40 प्रतिशत फिल्म की एडिटिंग पूरीहो चुकी है और जल्द ही पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हो जायेगा, यह फिल्म होली के आस पास रिलीजहोने की उम्मीद है, भोजपुरीमें बहुत समय बाद दर्शको को एक ऐसी फिल्म देखने को मिलेगी।

लाल बिहारी लाल
लाल बिहारी लाल

 

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...