Breaking News

महाराणा प्रताप जैसे सशक्त चरित्र को चित्रित करना भी एक बहुत बड़ी चुनौती है-गुरमीत चौधरी

मुंबई। एक महीने पहले डिज्नी + हॉटस्टार ने नितिन चंद्रकांत देसाई द्वारा निर्देशित अपनी आगामी सीरीज़ महाराणा की घोषणा करते हुए एक रोमांचक वीडियो पोस्ट किया था और अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये इस बात की घोषणा की कि गुरमीत चौधरी “महाराणा” में महाराणा प्रताप की मुख्य भूमिका निभाएंगे।

मानसी नाईक और सिंगर स्वरूप भलवांकर का म्युज़िक वीडियो “दिल टूटा है तो क्या” हुआ रिलीज़

इस ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा में गुरमीत चौधरी के लुक को देखने के बाद प्रशंसक अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं, वे बहुत ही इंटेंस और दिलचस्प लग रहे हैं। इस बारे में गुरमीत चौधरी ने कहते हैं , “भारत की जड़ों से जुड़े प्रोजेक्ट पर काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है।

महाराणा प्रताप-गुरमीत चौधरी

महाराणा प्रताप अपने साहस और वीरता के लिए जाने जाते थे, उनके जीवन के बारे में और जानने का मौका पाकर मैं बहुत खुश हूं। स्वयं महाराणा प्रताप जैसे सशक्त चरित्र को चित्रित करना भी एक बहुत बड़ी चुनौती है। मुझे यह प्रोजेक्ट देने के लिए मैं डिज्नी+ हॉटस्टार और नितिन चंद्रकांत देसाई का शुक्रगुजार हूं।”

भारत-यूएई के बीच व्यापार विनिमय को 100 अरब डॉलर तक बढ़ाने की कवायद

नेटिज़न्स अपने पसंदीदा अभिनेता को इस तरह की ऐतिहासिक सीरीज़ में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हम भी गुरमीत चौधरी को महान योद्धा महाराणा प्रताप की भूमिका में देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...