Breaking News

राज यादव की फिल्म हमको तुमसे प्यार है की शूटिंग जोरों पर

तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म “हमको तुमसे प्यार है” की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से चल रही है। यह एक पारिवारिक फिल्म है, जिसे दीपक शाह (बाबु जी) प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में राज यादवब और चाँदनी सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर धीरू यादव हैं, जो इससे पहले कई सफल फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं। इस फिल्म का निर्माण भी वो बड़े पैमाने पर कर रहे हैं। फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। राज यादव और चाँदनी सिंह पहली बार एक साथ इस फिल्म मे नजर आयेगे।

फिल्म ‘हमको तुमसे प्यार है को लेकर राज यादव ने बताया कि यह फिल्म बेहद अलग और नया है. कोरोना कल में लम्बे समय बाद ये हमारी पहली फिल्म है। हमने इसको लेकर कई तैयारियां की है. अभी हम फिल्म के हर हिस्से को बारीकी से शूट कर रहे हैं। फिल्म जब पर्दे पर आएगी, तब यह दर्शकों को चकित कर देगी।

लॉक डाउन ने जहां हमें अपने घरों में बंद कर दिया, वहीं इस दौरान हमने नये आइडियाज और कांसेप्ट पर कम भी किया है। जो इस फिल्म में तो दिखेगा ही, साथ ही मेरी आने वाली सभी फिल्मों में यह देखने को मिलेगा। जहां तक इस फिल्म की बात है तो इसके गाने संवाद और डायलोग फिल्म को मजबूती देने वाली है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...