Breaking News

क्या Salman Khan की ‘राधे’ ईद पर नहीं हो पाएगी रिलीज!

कल की ही बात है जब खबर आई कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 30 अप्रैल को रिलीज नहीं हो पाएगी और रिलीज डेट अब आगे बढ़ा दी गई है। ऐसा रोहित शेट्टी की इस फिल्म के साथ कई बार हो चुका है। कोविड-19 ने फिल्म की रिलीज को लगभग एक साल से अटका रखा है। अब तो दर्शक भी इंतजार करते-करते थक गए हैं। भारत में एक बार फिर तेजी से हालात बदले हैं। महाराष्ट्र के अलावा अन्य प्रदेशों में भी केसेस बढ़ते जा रहे हैं। सूर्यवंशी बड़ी फिल्म है और इसको फायदा तभी पहुंच सकता है जब सभी जगह हालात ठीक हों।

सूर्यवंशी के आगे खिसकने के बाद एक बार फिर सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ पर सवाल खड़े हो गए हैं। क्या इस फिल्म की रिलीज भी आगे बढ़ जाएगी। सलमान की यह फिल्म भी एक साल से अटकी हुई है। पिछली ईद पर रिलीज होने वाली थी और अब यह ईद दरवाजे तक आ गई है।

जिस तरह के हालात हैं वो जल्दी नहीं सुधरने वाले हैं। सलमान की मूवी को 13 मई को रिलीज करना अनाउंस किया गया है। सूर्यवंशी के रिलीज होने के दो सप्ताह बाद यह फिल्म रिलीज होने वाली है। अब सूर्यवंशी आगे बढ़ गई है, ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि सलमान की फिल्म राधे की रिलीज भी आगे बढ़ जाएगी।

क्या ओटीटी पर आएगी ये दोनों फिल्में?

सलमान खान तो सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर वालों से वादा कर चुके हैं कि ‘राधे’ को वे थिएटर में ही रिलीज करेंगे, लेकिन इस वादे को पूरा करने में कोविड-19 लगातार मुश्किल पैदा कर रहा है। दूसरी ओर भारी धन की राशि लिए ओटीटी वाले न केवल राधे बल्कि सूर्यवंशी के प्रोड्यूसर्स के पीछे लगे हुए हैं कि अपनी फिल्म हमें दे दो, लेकिन ये प्रोड्यूसर्स मान नहीं रहे हैं। आखिर कब तक नहीं मानेंगे? कब तक परिस्थितियों के सही होने का इंतजार करेंगे। फिल्म की लागत लगातार बढ़ती जा रही है जिसके कारण रिकवरी मुश्किल हो जाएगी। संभव है कि हालात जल्दी नहीं सुधरे तो सूर्यवंशी और राधे ओटीटी पर देखने को मिल जाए।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

परेश रावल अभिनय में एक मास्टर क्लास हैं: राकेश ओमप्रकाश मेहरा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पद्मश्री और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता परेश रावल, एक्सेल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *