Breaking News

तेजी से चल रही श्रद्धा मर्डर केस की जाँच, सामने आई 2 साल पुरानी फोटो

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में हुए श्रद्धा मर्डर केस (#Shraddha_Murder_Case) की जांच तेजी से चल रही है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) आज (शुक्रवार को) जांच के लिए गुरुग्राम भी पहुंची है. आरोपी आफताब (#Aftab) ने अपनी लिवइन पार्टनर श्रद्धा के 35 टुकड़े करके महरौली के जंगल में फेंक दिए.

आशंका है कि श्रद्धा के शव के टुकड़ों को अन्य जगहों पर भी फेंका गया है. इस बीच, श्रद्धा की 2 साल पुरानी फोटो सामने आई है, जिसमें उसके चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं. आफताब ने उसको बुरी तरह पीटा था, जिसके बाद उसको 3 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था.

गौरतलब है कि श्रद्धा हत्याकांड को अंजाम देने से पहले आफताब, श्रद्धा को लेकर हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड गया था ताकि दोनों के बीच छोटे-छोटे झगड़ों के कारण जो दूरी बनी थी वो दूर हो सके. दिल्ली की साउथ डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने कहा है कि दिल्ली के दूसरे जिलों में अगर पिछले कुछ महीनों में किसी शव के टुकड़े मिले हैं तो इसकी जानकारी साझा करें.

आरोपों के मुताबिक, श्रद्धा की बेरहमी से हत्या करने के बाद आफताब ने करीब तीन हफ्ते तक उसके शव के टुकड़े घर के अंदर फ्रिज में रखे थे. इसके लिए उसने नया बड़ा फ्रिज खरीदा था. 18 मई 2022 को आफताब ने कथित रूप से श्रद्धा की हत्या की थी. वारदात के 5 महीने बाद पुलिस ने हत्या के आरोप आफताब को गिरफ्तार किया.

दिल्ली पुलिस सूत्रों के अनुसार, श्रद्धा आफताब के साथ दिल्ली शिफ्ट होना चाहती थी लेकिन आफताब दिल्ली शिफ्ट होने के खिलाफ था. वह इसके लिए राजी नहीं था. आफताब ज्यादातर अपने फोन पर चैटिंग करता रहता था और श्रद्धा के पूछने पर कि वो किससे चैटिंग कर रहा है. इस सवाल पर वो गोलमोल जवाब देता था. इसी कारण दोनों के बीच झगड़ा भी होता था.

About News Room lko

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...