Breaking News

डेविड वॉर्नर के लिए मसीहा बने श्रेयस अय्यर, दिग्गज ने दिखाया रौद्र रूप, बिगड़ गया शार्दुल का खेल

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच वनडे सीरीज का आगाज हो चुका है. कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस जीतकर मेहमानों को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित कर दिया.

भारतीय पेस अटैक ने मैदान में उतरते ही कंगारू टीम पर शिकंजा कस दिया था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ ने मोर्चा संभाला. इस बीच इंजरी से वापसी कर रहे श्रेयर अय्यर, वॉर्नर के लिए मसीहा साबित हुए, जिसके बाद टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर सिर पकड़ते नजर आए.

👉गदर 2 ने बजाया शाहरुख की पठान का बैंड, सनी देओल ने सबसे बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया

ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजी करने उतरी तो मोहम्मद शमी पहले ही ओवर में मेहमानों पर हावी हो गए. शमी ने आते ही कंगारू टीम के सलामी बैटर मिचेल मार्श को पवेलियन भेज दिया. इसके बाद टीम इंडिया के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह ने भी शिकंजा कसा और लगातार दो मेडन ओवर फेंक दिए. इसके बाद टीम के विकेट टेकर शार्दुल ठाकुर को मौका मिला तो उन्होंने वॉर्नर को अपने जाल में फंसाया, लेकिन श्रेयस अय्यर ने शार्दुल का खेल बिगाड़ दिया. उन्होंने वॉर्नर का हलवा कैच हाथ से छिटक दिया, जिसके बाद शार्दुल काफी निराश नजर आए.

वर्ल्ड कप से पहले काल हैं वॉर्नर

डेविड वॉर्नर मेगा टूर्नामेंट से पहले हुंकार भर चुके हैं. भले ही ऑस्ट्रेलिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में शिकस्त मिली हो. लेकिन वॉर्नर ने इस सीरीज में अपना आक्रामक रूप दिखा दिया था. उन्होंने हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ बेहतरीन शतकीय पारी खेली थी. शतक के बाद अगले ही मैच में वॉर्नर ने 78 रन ठोके. ऐसे में वे इस सीरीज में टीम इंडिया के लिए बड़ी चुनौती साबित हो सकते हैं.

About News Desk (P)

Check Also

सीएम पेमा खांडू ने मंत्रियों में बांटे विभाग, उप-मुख्यमंत्री को मिली बड़ी जिम्मेदारी

ईटानगर:  लोकसभा चुनाव के साथ अरुणाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी हुए। अरुणाचल में जहां ...