Breaking News

अयोध्या में दो रोडवेज बसों में ट्रेलर ने मारी टक्कर, 6 की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जनपद के कोतवाली रुदौली के एनएच-27 के रौजा गांव ओवरब्रिज पर मंगलवार को हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो यात्री गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. हादसा उस वक्त हुआ जब दुर्घटनाग्रस्त खड़ी दो रोडवेज बसों में से एक बस को पीछे से ट्रेलर ने टक्कर मार दी. जानकारी के मुताबिक दोनों बसें कानपुर से बस्ती जा रही थीं.

पुलिस के मुताबिक इस हादसे में दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया. हादसे में घायल दो अन्य की भी हालत गंभीर बानी हुई है. दोनों को गंभीर चोटें आई हैं.

ऐसे हुआ हादसा

पुलिस ने बताया की रोडवेज की दोनों बसें कानपुर से बस्ती जा रही थीं, तभी एनएच-27 के रौजा गांव के समीप ओवरब्रिज पर डीसीएम ने पीछे चल रही एक बस को टक्कर मर दी. इसके बाद आगे चल रही बस भी रुक गई. इसके बाद दोनों बस के ड्राइवर और कंडक्टर नीचे उतरकर दुर्घटनाग्रस्त बस को देखने पहुंचे, उसी वक्?त एक तेज रफ़्तार ट्रेलर ने हादसे का शिकार हुई बस को टक्कर मार दी.

सीएम योगी ने हादसे पर जताया दु:ख

अयोध्या में हुई सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दु:ख जताया है. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को मौक़े पर रह कर पीडि़तों की हर संभव सहायता करने के निर्देशदिए. दुर्घटना में घायल हुए लोगों को तत्काल बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराने के भी निर्देश मुख्यमंत्री ने दिए हैं.

मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख  मुआवजा

उधर परिवहन विभाग ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए मुआवजे का ऐलान किया है. साथ ही दो घायलों के इलाज का भी खर्च उठाया जाएगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ को और बेहतर, और अधिक सुन्दर बनाने के लिये करें वोट- पंकज सिंह

• प्रबुद्ध वर्ग, चिकित्सकों, केमिस्टों और वरिष्ठ व्यापारियों के अनुरोध पर चाय पर चर्चा में ...