Breaking News

शुभेंदु अधिकारी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी , जानिए क्या है वजह

पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता शुभेंदु अधिकारी ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है। शुभेंदु ने शारदा चिटफंड घोटाला मामले में प्रधानमंत्री से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता ने आरोप लगाया कि शारदा चिट फंड के साथ बनर्जी का संबंध उन दिनों से है जब वह यूपीए -2 सरकार में पश्चिम बंगाल की सीएम नहीं बल्कि रेल मंत्री थीं। यह कहते हुए कि शारदा घोटाले के साथ टीएमसी प्रमुख का लिंक अच्छी तरह से स्थापित है।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि सीबीआई ममता बनर्जी के संबंध में धीमी गति से क्यों चल रही है। कार्रवाई की कमी के परिणामस्वरूप विश्वास का क्षरण हो रहा है।। अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोग राज्य के उच्च और शक्तिशाली लोगों के खिलाफ धीमी गति से जांच से तंग आ चुके हैं। राज्य भ्रष्टाचार की चपेट में है और चाहते हैं कि अपराधियों को कार्रवाई का सामना करना पड़े। शुभेंदु ने प्रधानमंत्री से देश के कानून के अनुसार अपराधी को सख्ती से दंडित करने का आग्रह किया।

पीएम मोदी को लिखे अपने पत्र में शुभेंदु अधिकारी ने शारदा चिट फंड घोटाले के ‘सबसे बड़े लाभार्थी’ को ढूंढने में सीबीआई की किसी तरह की इच्छा न होने पर चिंता व्यक्त की। चिट्ठी में शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि सीबीआई से अपेक्षा की गई थी कि वो सिस्टम में सर्वोच्च पद पर आसीन व्यक्ति को पकड़ लेगी और वह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हैं।

About News Room lko

Check Also

नाका गुरूद्वारा में श्रद्धा और उल्लास के साथ मनाया गया गुरु हरिगोबिन्द साहिब का प्रकाश पर्व

लखनऊ। मीरी पीरी के मालिक बन्दी छोड़ दाता सिखों के छठे गुरु हरिगोबिन्द साहिब का ...