हिन्दू व्यापार महासभा के प्रदेश अध्यक्ष बनें श्याम करण, बबिता यादव को महिला प्रदेश इकाई की जिम्मेदारी

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा ने आज यहां उत्तर प्रदेश की व्यापार महासभा के प्रदेश अध्यक्ष श्याम करण वर्मा को नियुक्त किया है। जबकि प्रदेश की महिला इकाई का अध्यक्ष बबिता यादव को बनाया गया है  दोनों नियुक्तियों की घोषणा आज यहां पार्टी के कुर्सी रोड स्थित प्रदेश कार्यालय में “प्रदेश अध्यक्ष“ ऋषि त्रिवेदी ने की। घोषणा के साथ ही प्रदेशाध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी एवं अन्य प्रमुख नेताओं व मौजूद कार्यकर्ताओं ने श्याम करण वर्मा को माला पहनाकर स्वागत किया और बधाइयां दी।  प्रदेश महिलाध्यक्ष का नियुक्ति पत्र जारी कर दिया गया।

व्यापार एवं महिला इकाईयों के अध्यक्षों की नियुक्ति के साथ ही प्रदेशाध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि इन दोनों को पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने से व्यापारियों और महिलाओं की आवाज सरकार तक पहुंचाने में न सिर्फ मददगार साबित होगी व साथ ही साथ संगठन को मजबूती मिलेगी। इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष श्री त्रिवेदी ने नवनियुक्त अध्यक्षों श्याम करण वर्मा और बबिता यादव से अपेक्षा करते हुये कहा कि वह अपनी प्रदेश की टीम तैयार कर राज्य के विभिन्न इकाईयों को मजबूती प्रदान करें।

Loading...

इस मौके पर हिन्दू व्यापार महासभा के प्रदेश इकाई के नवनियुक्त व्यापारी अध्यक्ष ने जिम्मेदारी मिलने  प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि हिन्दू महासभा की व्यापार इकाई प्रदेष के व्यापारियों को पार्टी से जोड़ने का काम करेगी और उनकी समस्याओं के निराकरण के लिये हरसम्भव प्रयास करेगी। वहीं दूसरी ओर हिन्दू महिला महासभा उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी मिलने पर फोन द्वारा सुश्री बबिता यादव ने विश्वास जताया कि वह पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ाने की हरसम्भव प्रयास करेगें और महिला से जुड़ी समस्याओं को हल कराने में पार्टी कदम से कदम बढ़ायेगी। पार्टी कार्यालय में इन दोनों अध्यक्षों की घोषणा के दौरान कई प्रमुख प्रदेशीय नेतागण, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस कार्यालय में मना प्रथम राष्ट्रपति का जन्मदिन

रायबरेली। जिला व शहर कांग्रेस कमेटी ने भारत के प्रथम राष्ट्रपति व भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *