Breaking News

सिडबी ने आयोजित किया स्टार्ट अप आउटरीच कार्यक्रम

लखनऊ। उद्योग संवर्धन और आंतरिक व्यापार विभाग (डीपीआईआईटी), वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय के साथ समन्वय में सिडबी ने एआयीसी प्रेस्टीज इन्क्यूबेशन सेंटर अटल इनोवेशन मिशन के साथ मिलकर स्टार्टअप आउटरीच कार्यक्रम “प्रारंभ 2022” का आयोजन किया। आउटरीच इवेंट का उद्देश्य एआईएफ और स्टार्टअप्स के बीच की खाई को पाटना और टियर-2 और टियर-3 शहरों में उद्यमिता की भावना को बढ़ावा देना था।

इस आयोजन में लगभग 150 स्टार्टअप, 12 इनक्यूबेटर एवं अन्य उद्यमी पंजीकृत हुए। इस आयोजन में कई तरीक़े के कार्यक्रम जैसे पैनल चर्चा, फ़ायरसाइड चैट और पिचिंग इवेंट्स का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में भारत भर से 8 प्रमुख एआईएफ/वीसी ने भाग लिया और 200 से अधिक स्टार्टअप, नवोदित उद्यमी, इनक्यूबेटर आदि की उपस्थिति हुए।

एआईसी-प्रेस्टीज का प्रतिनिधित्व एआईसी-प्रेस्टीज के सीईओ संजीव पाटनी और प्रेस्टीज ग्रुप के चेयरमैन श्री दवीश जैन ने किया, जिन्होंने इंदौर के स्टार्ट अप इकोसिस्टम के बारे में जानकारी प्रदान की। इसके अलावा, डॉ. चिंतन वैष्णव (मिशन निदेशक, अटल इनोवेशन मिशन, नीति आयोग) ने प्रतिभागियों को वीडियो लिंक के माध्यम से संबोधित किया।

‘हेलो मम्मी-हेलो पापा’ कहकर बनाया जा रहा बेवकूफ, यहाँ 11 हजार से लोग स्कैम के शिकार

About Samar Saleel

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...