Breaking News

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने शेयर की रोमांटिक, फैस कर रहे जमकर तारीफ

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन के मौके पर बॉलीवुड के तमाम सितारे एक ही छत के नीचे नजर आए. इस बड़े इवेंट में इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोगों ने शिरकत की. इस बड़े इवेंट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अपनी पत्नी कियारा आडवाणी के साथ पहुंचे.

तस्वीरों में कपल को साथ में पोज देते हुए देखा जा सकता है। सिद्धार्थ-कियारा एक परफेक्ट जोड़ी है। उनकी शादी से लेकर अब तक हर तस्वीर पर फैंस ने अपना बेशुमार प्यार बरसाया है। इस कपल ने अंबानी फैमिली इवेंट के लिए मैचिंग आउटफिट पहना था।

कियारा ने जहां गोल्डन और व्हाइट आउटफिट पहना था, वहीं सिद्धार्थ ने भी मैचिंग कोट-पैंट पहना था। दोनों स्टार्स के कपड़े बेहद स्टाइलिश थे और साथ में यह जोड़ी कमाल की लग रही थी. तस्वीरों में सिद्धार्थ अपनी पत्नी कियारा का हाथ पकड़े हुए भी नजर आ रहे हैं।

बता दें, दोनों शादी के बाद अपने-अपने काम पर लौट चुके हैं। कियारा अपनी वर्क लाइफ और पर्सनल लाइफ को बहुत अच्छे से मैनेज कर रही हैं। वहीं सिद्धार्थ भी अपनी पत्नी की लाइफ को बैलेंस करने में उनका पूरा साथ दे रहे हैं।

नवविवाहित सिद्धार्थ-कियारा की जोड़ी ने सबका ध्यान खींचा. शादी के बाद दोनों को साथ में खुश देखकर उनके फैन्स के चेहरे पर भी बड़ी मुस्कान आ गई है। इवेंट के बाद कियारा ने पति सिद्धार्थ के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...