Breaking News

शादी की खबरों के बीच वायरल हुआ परिणीति चोपड़ा का ये विडियो , फैस को नहीं हो रहा विश्वास

फिल्मस्टार्स जितना अपनी फिल्मों और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहते हैं, फैंस उतना या उससे ज्यादा उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं; कहकर तब जब वो सिंगल हों. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सुर्खियों में हैं और वजह उनका काम नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ है.

अब तक शायद आप जान गए होंगे कि परिणीति चोपड़ा का नाम आप (AAP) के नेता, राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ जोड़ा जा रहा है. राघव और परिणीति को कुछ समय पहले मुंबई में, एक रेस्टोरेंट स बाहर निकलते देखा गया था जिसके बाद से ही इनकी डेटिंग (Raghav Chadha Parineeti Chopra Dating) और शादी की खबरें उड़ने लगीं. इस बीच परिणीति का कुछ दिन पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस ने राघव चड्ढा से शादी के सवालों का जवाब दिया है.

परिणीति चोपड़ा के इस वीडियो को आप देख सकते हैं, जिसमें एक्ट्रेस एयरपोर्ट से निकलकर अपनी गाड़ी में बैठने जा रही हैं. परी से पैपराजी बार-बार पूछ रहे हैं कि क्या उनकी और राघव चड्ढा की शादी की खबरें सच हैं? एक्ट्रेस ने इन सवालों पर एक बड़ी-सी मुस्कुराहट दी और साथ ही बस ‘थैंक यू’ कहकर अपनी गाड़ी में बैठ गईं. परिणीति का ये ‘धन्यवाद’ शादी की खबरों के लिए था या पैपराजी उनकी फोटोज खींच रहे थे उसके लिए था, यह तो नहीं पता.

मीडिया रिपोर्ट्स कायह कहना है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बेशक कॉलेज में साथ पढ़ा करते थे लेकिन उनकी लव स्टोरी की शुरुआत कुछ समय पहले ही हुई है. परिणीति पंजाब में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जब दोनों ने फिर कनेक्ट किया और प्यार की शुरुआत यहीं से हुई. कहा जा रहा है कि राघव और परिणीति के रिश्ते पर एक्ट्रेस के पिता पवन चोपड़ा (Pawan Chopra) का कहना है कि अभी सबकुछ बहुत नया है और इसलिए इसपर कुछ भी कहना फिलहाल सही नहीं होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब से कुछ दिन पहले, जब परिणीति और राघव की शादी की खबरें उड़ना शुरू ही हुई थीं, एक्ट्रेस को अकेले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. एक्जिट से लेकर गाड़ी में बैठने तक के समय में पैपराजी ने कई बार परिणीति से शादी की खबरों पर सवाल किया जिनपर एक्ट्रेस ने रिएक्ट भी किया है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...