Breaking News

भोजपुरी स्टार खेसारी ने कही ऐसी बातें कि शहनाज की हो गई बोलती बंद

अभिनेत्री-डांसर शेफाली जरीवाला ‘बिग बॉस’ की नयी प्रतिभागियों में से एक हैं. शेफाली को कुकिंग का शौक बिल्कुल नहीं है, लेकिन जब उन्होंने शो का भाग बनने का निर्णय किया तब उन्होंने इसके कुछ गुर सीखे.

शेफाली के पति  एक्टर पराग त्यागी ने कहा, ‘पहली बार जब मैंने शेफाली को किचन में देखा, तो मैं चौंक गया, लेकिन मुझे यह देखकर अच्छा भी लगा कि ‘बिग बॉस’ के घर में रहने के लिए किस तरह से वह एक नयी कला को सीखने के लिए प्रयासरत हैं.

साल 2002 में ‘कांटा लगा’ गाने से रातोंरात सूर्खियों में आईं शेफाली को शो का भाग बने अभी कुछ ही दिन हुए हैं.

 

दरअसल, खेसारी  शहनाज का एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. वीडियो में खेसारी कहते हैं, शहनाज को ऐसा पति जो उनकी एक ना सुने. सुनेगा तो वो मर जाएगा. शहनाज के साथ वही रह सकता है जो इसकी बातों को सम्मान ही ना दे.

इसके बाद खेसारी  शहनाज एक नाटक करते हैं जिसमें दोनों पति-पत्नी बनते हैं. फिर शहनाज आती है  कहती हैं बेबीऔर रोने लगती हैं. इसके बाद खेसारी कहते हैं मां कहां है. फिर शहनाज कहती हैं कि पूछ तो क्या हुआ. फिर खेसारी कहते हैं मैं क्यों पूछतुम्हारा पति होने का मतलब कि तुमसे कुछ नहीं पूछूं क्योंकि तुम्हारे पास बहुत शब्द है. इसके बाद शहनाज कुछ कहे तो खेसारी ने एक साथ इतनी सारी बाते कही कि शहनाज की बोलती ही बंद हो गई.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...