Breaking News

मशहूर गीतकार समीर अंजान के बेटे हैं सिद्धेश, 23 साल की उम्र में पहली डॉक्यूमेंट्री रिलीज

गीतकार समीर अंजान के 23 साल के बेटे सिद्धेश पांडे शुरू से ही कैमरे के पीछे रहकर फिल्म मेकर बनना चाहते थे। वह अपनी पहली डॉक्यूमेंट्री फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें सिद्धेश ने साझा की।

सिद्धेश की पहली फिल्म
सिद्धेश पांडे जल्द ही अपनी पहली डॉक्यूमेंट्री फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं, जिसका नाम ‘रिस्क टेकर्स’ है। सिद्धेश ने कहा, ”मेरी पहली फिल्म से मेरी खुदकी कई भावनाएं जुड़ी हैं, यह डक्यूमेंट्री मेरे काम को दर्शाती है, कि मैं किस तरह का निर्देशक हूं। मैं हमेशा से फिल्मों और संगीत से जुड़ा रहा हूं। तो मुझे पता है कि मैं किस दुनिया में अपना करियर बनाने जा रहा हूं।”

पिता की दी हुई सीख
इस सफर में सिद्धेश के पिता समीर अंजान की अहम भूमिका रही। सिद्धेश के पिता समीर चाहते थे कि वह एक ऐसी फिल्म बनाएं जो आम जनता से मिलती-जुलती हो। एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धेश ने कहा ”मेरे पिता ही मेरे ज्ञान का श्रोत हैं। जब भी कठीन भरे दिन आए, उनकी दी गई सीख ने मुझे मजबूत बनाए रखा।”

सिद्धेश पांडे के पिता समीर अंजान प्रसिद्ध बॉलीवुड गीतकार हैं जो ‘दिल दे दिया है’, ‘अपने’, ‘साजन तुमसे प्यार’ जैसे कई बेहतरीन गानों के लिए जाने जाते हैं। समीर के ज्यादातर गाने हिट हुए और इनके द्वारा लिखें गए गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं। समीर के पिता अंजान भी प्रसिद्ध हिंदी गीतकार थे। समीर के पास सबसे अधिक गीत लिखने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड है। उन्होंने लगभग 650 फिल्मों में 4000 से अधिक गाने लिखे हैं। उन्हें यश भारती पुरस्कार भी मिला है। अब समीर अंजान के बेटे सिद्धेश पांडे से उनके फैंस को बेहद उम्मीदें हैं।

About News Desk (P)

Check Also

रोमांस के जादूगर तो एक्शन फिल्मों के मास्टर हैं आदित्य चोपड़ा, पहली फिल्म से ही मचाया था तहलका

कभी सदाबहार रोमांटिक तो कभी एक्शन से लबरेज फिल्मों से कई बार दर्शकों के दिल ...