Breaking News

खुद को सलमान का बाॅडीगार्ड बताने वाले युवक ने किया जमकर हंगामा

मुरादाबाद। अपने को बॉलीवुड के एंग्री यंगमैन सलमान खान का बॉडी गार्ड बताने वाले एक युवक ने गुरुवार को पीतलनगरी मुरादाबाद में जमकर हंगामा किया। उसने कोतवाली मुगलपुरा में जमकर उत्पात मचाया। आधा दर्जन पुलिसकर्मी जब उसे नियंत्रण में नहीं ले सके तो जाल डाला गया। एक जाल उसने फाड़ दिया, लेकिन दूसरा जाल डालकर 11-12 लोगों ने उसको पकड़ा। इसके बाद उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अनस नाम का युवक

अनस नाम का युवक बॉडी बिल्डर है। वह अपने को फिल्म स्टार सलमान खान का बॉडीगार्ड बताता है। दोपहर करीब 12-12.30 बजे वह जिम से निकला। इसके बाद मुगलपुरा कोतवाली इलाके के पीर गैब मुहल्ले में जमकर उत्पात मचाया। अनस वहां पर खड़ी गाडियों में तोड़ फोड़ करने लगा। जब लोगों ने विरोध किया तो उसने उनको सभी को दौड़ा लिया। इसके बाद आसपास के लोग उसे काबू नहीं कर सके। सूचना पुलिस को दी गई। इस सूचना पर पहुंचे आधा दर्जन पुलिस कर्मी भी अनस को काबू नहीं कर सके। इसके बाद और पुलिसकर्मी पहुंचे तो एक जाल डालकर अनस को पकडने का प्रयास किया गया। उसने जाल भी फाड़ डाला। इसके बाद दूसरा जाल डाला गया। पुलिसकर्मियों ने वहां खड़े तमाम लोगों की मदद से जाल डालकर उसे पकड़ा। लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उसने अचानक लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया और गाडियों में तोडफोड़ की। प्रभारी निरीक्षक गजेंद्र सिंह ने बताया कि मुहल्ले के लोगों की सूचना पर पुलिस ने अनस को पकड़ लिया है। वह लंबे अर्से से मानसिक रूप से बीमार चल रहा है। पुलिस की सूचना पर कोतवाली पहुंचे अनस के परिजनों ने बताया है कि 15 वर्ष पहले वह सलमान खान का बॉडीगार्ड था। पुलिस टीम उसको जिला अस्पताल लेकर आईं। वहां से चिकित्सकों ने उसे वैन में सुरक्षा के साथ बरेली के मानसिक अस्पताल भेज दिया।

About Samar Saleel

Check Also

सेहरा सजने से पहले ही उठ गई अर्थी, दो दिन बाद जानी थी बरात; इस तरह आई मौत… चीत्कार उठे घरवाले

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सेहरा सजने से पहले हादसे ने होने वाले दूल्हे की ...