Breaking News

रजत पदक विजेता वॉकर प्रियंका गोस्वामी ने जीत के बाद किया कुछ ऐसा जिसे देख हर भारतीय की आँखों में आए आसूं

प्रियंका गोस्वामी ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में कमाल कर दिया. वो 10 हजार मीटर रेस वॉक में मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला एथलीट बन गई हैं. प्रियंका ने 43:38.82 में रेस पूरी करके सिल्वर मेडल जीता.राष्ट्रमंडल खेलों की रजत पदक विजेता वॉकर प्रियंका गोस्वामी भगवान कृष्ण की पूजा करके खुद को ‘फैशनेबल’ रखती हैं।

यहां राष्ट्रमंडल खेलों में अपने कार्यक्रम के लिए चुनौती देते समय विभिन्न देशों के झंडे उनकी उंगलियों पर थे। उनके बाल ‘स्टाइलिशली’ कटे हुए हैं और उन्होंने अपनी किट को बेहतरीन तरीके से सजाया है।

इतिहास रचने के बाद प्रियंका जब मेडल लेने पोडियम पर पहुंची तो उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल वो पोडियम पर ऐतिहासिक मेडल लेने के लिए अकेले नहीं गई थी.प्रियंका ने कहा- जिन देशों में मैं प्रतिस्पर्धा कर रही हूं, उन देशों के झंडों से मैंने अपने नाखून भी रंगे हैं. राष्ट्रमंडल खेलों के कारण मेरे नाखूनों पर इंग्लैंड का झंडा है, ओलंपिक खेलों के कारण जापान। मैंने स्पेन में भी प्रतिस्पर्धा की है इसलिए वहां भी एक झंडा है।

प्रियंका के साथ लड्डू गोपाल भी थे. उनके गले में मेडल था और एक हाथ में लड्डू गोपाल थे. उन्होंने अपने मेडल को भगवान श्रीकृष्ण को ही समर्पित किया. पोडियम पर चढ़ने से पहले प्रियंका को बैकस्‍टेज पर एक वॉलियंटर ने रोक भी दिया था.

About News Room lko

Check Also

टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले जॉनी बेयरस्टो को इंग्लैंड का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर चुना गया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें जानी बेयरस्टो को इस साल टेस्ट क्रिकेट में ...