Breaking News

वेस्टइंडीज को हराकर टीम इंडिया ने 88 रन के बड़े अंतर से अपने नाम की सीरिज़, ऐसा रहा मैच

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खत्म हो चुकी है। इस सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया ने 88 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल की। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए थे।इस मैच में रोहित शर्मा नहीं खेल रहे थे और हार्दिक पांड्या ने कप्तानी की। वहीं, रोहित मैच के दौरान जमकर मस्ती करते नजर आए।

पहले रोहित ने अपना मैच छोड़ महिला टीम का मैच मोबाइल फोन पर देखा। इसके बाद ग्राउंड स्टाफ की गाड़ी में बैठकर अपना मेडल लेने पहुंचे। यहां हम इस मैच के ऐसे ही रोमांचक पल तस्वीरों में दिखा रहे हैं।

टीम इंडिया ने  फ्लोरिडा में विंडीज के खिलाफ खत्म हुई पांच टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में उसे 88 रनों के विशाल अंतर से धो दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने यह सीरीज भी 4-1 के अंतर से जीत ली।

भारत से जीत के लिए 189 रनों का पीछा करते हुए विंडीज के तीन विकेट अक्षर पटेल ने कब उड़ा दिए, यह मेजबानों को पता ही नहीं चला। पांचवां ओवर खत्म होने तक उसके 33 रन पर तीन विकेट गिर गए थे।

यदि एक छोर पर पर शिमरोन हेटमायर 35 गेंदों पर 56 रन नहीं बनाते, तो उसकी हालत इससे भी ज्यादा बदतर होती।अमेरिका के मैदान में यह स्कोर बहुत मुश्किल नहीं था, लेकिन वेस्टइंडीज के बल्लेबाज भारत की स्पिन गेंदबाजी नहीं खेल पाए और 15.4 ओवर में 100 रन बनाकर पूरी टीम आउट हो गई। सभी 10 विकेट भारत के स्पिन गेंदबाजों ने लिए।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...