Breaking News

सिंगर बादशाह ने अब नेशनल टीवी पर उड़ाया आदिपुरुष का मजाक, कहा कुछ ऐसा…

म राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म आदिपुरुण को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। सिर्फ दर्शकों ने नहीं बल्कि इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने भी फिल्म को नेगेटिव रिव्यू ही दिया है। अब सिंगर बादशाह ने भी बिना फिल्म का नाम लिए, इसका मजाक बनाया है और उनका कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने इस बारे में अपने शो इंडियाज गॉट टैलेंट में कहा जहां शिल्पा शेट्टी और किरण खेर उनके साथ जज कर रही हैं।

दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट शिवांशप सोनी ने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए रामायण का एक्ट दिखाया। उनकी परफॉर्मेंस देखकर तीनों जज काफी खुश हुए। वहीं बादशाह ने तो उनकी खूब तारीफ की और इसी तारीफ के दौरान उन्होंने आदिपुरुष फिल्म को लेकर भी कमेंट कर दिया।

दरअसल, फिल्म के कुछ सीन और डायलॉग्स ऐसे थे जो दर्शकों को पसंद नहीं आए। फिल्म में गलत भाषा का इस्तेमाल किया गया है और कुछ सीन ऐसे थे जो लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत कर रहा था।

फिल्म के डायलॉग्स को लेकर ज्यादा बवाल मचा था और डायलॉग्स लिखे थे मनोज मुंतशिर ने। मनोज ने रिलीज के बाद हुए विवादों के बाद कुछ दिनों पहले ही ट्वीट कर माफी मांगी। उन्होंने लिखा था, ‘मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुई हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!’

आदिपुरुष फिल्म पर तंज कसते हुए बादशाह कहते हैं, 600 करोड़ के बिना ही 600 करोड़ वाली फील दे दी आपने। बादशाह का ये कमेंट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ तो बादशाह के स्टेटमेंट को सपोर्ट भी कर रहे हैं। वैसे बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि आदिपुरुण 600 करोड़ के बजट में बनी है। हालांकि फिल्म की कमाई उतनी हुई नहीं है।

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...