Breaking News

जियो के बाद Vodafone का बड़ा धमाका, महज 300 रुपये से कम में पाएं Unlimited Data के साथ इतना कुछ

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए आये दिन शानदार प्लान्स लेकर आती रहती है। वैसे तो वोडफोन के पास हर बजट वाले प्लान्स मौजूद हैं। लेकिन आज हम आपके लिए कुछ चुनिंदा प्लान्स लेकर आये हैं। जिसमें वोडाफोन कंपनी यूजर्स को खुश करने के लिए डबल डेटा ऑफर किया जा रहा है। वोडाफोन के इन प्लान में कंपनी रोजाना 2जीबी के साथ एक्स्ट्रा 2जीबी हाई स्पीड डेटा उपलब्ध करवा रही है। इतना ही नहीं इस प्लान में Binge All Night Offer की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है। तो आईये जानते हैं इन प्लान्स के बारे सबकुछ …

Vodafone का 299 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन का 299 रुपये वाला प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ है। इसमें ग्राहकों को प्रतिदिन 4GB हाई स्पीड डेटा उपलब्ध करवाया जा रहा है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा रोजाना Binge All Night Offer की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है। इतना ही नहीं रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ ही वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा प्लान में Vi Movies & TV ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Vodafone का 449 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन के इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को रोजाना 4GB हाई स्पीड डेटा उलब्ध करवा रही है। प्लान की खासियत है कि सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही Binge All Night Offer की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है। यानी यूजर्स 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। वोडाफोन का ये प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस के साथ ही Weekend Data Rollover की सुविधा भी दी जा रही है। अगर अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो प्लान के सब्सक्राइबर्स को Vi Movies & TV ऐप का भी फ्री ऐक्सेस मिलता है।

About Ankit Singh

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...