Breaking News

तो इस अस्पताल में बच्चे को जन्म देंगी आलिया भट्ट, कपूर खानदान में पूरी हुई तैयारियां

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सबसे चहीते कपल में से एक हैं। ये दोनों लव बर्ड्स लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।  फिलहाल आलिया अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। रणबीर कपूर ने फिलहाल काम से ब्रेक ले लिया है और इन दिनों वह पूरी तरह आलिया की देखभाल कर रहे हैं।साथ ही ये भी खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस की किस अस्पताल में डिलीवरी होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट नवंबर के आखिरी सप्ताह या दिसंबर के पहले सप्ताह में मां बन सकती हैं। हाल ही में यह जानकारी भी सामने आई है कि आलिया भट्ट की डिलीवरी कहां होगी।बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान कई फिल्मों की शूटिंग की जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है।  एक्ट्रेस की डिलीवरी आने वाले महीनों में कभी भी हो सकती है। चलिए सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि किस महीने में एक्ट्रेस बच्चे को जन्म दे सकती हैं।मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट उसी अस्पताल में अपने बच्चे को जन्म देंगी, जिस अस्पताल में उनके ससुर ऋषि कपूर का इलाज चला था और जहां उन्होंने अंतिम सांस ली थी। सूत्रों के मुताबिक एक्ट्रेस गिरगांव के एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में बच्चे को जन्म देंगी।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...