Breaking News

उर्वशी रौतेला ने किया हिजाब विरोधी प्रदर्शन का समर्थन, कटवाए अपने बाल व बोलीं-“लड़कियां ब्यूटी…”

ईरान में चल रहे प्रदर्शन को लेकर अब पुरे विश्व में आक्रोश देखने को मिल रहा है, दुनिया के हर कोने से लोग अपने अपने अंदाज में विरोध में शामिल हो रहे है बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी ईरान में चल रहे हिजाब विरोधी आंदोलन में शामिल हो चुकी हैं.हिजाब अंदोलन का समर्थन करते हुए उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कीं.

जिसमें वह अपने बाल कटवाती नजर आ रही हैं। इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मैंने अपने बाल कटवा दिए। मैं ईरानी महिलाओं और उन लड़कियों के समर्थन में अपने बाल कटवा रही हूं, जिन्हें महसा अमिनी की मौत पर विरोध करने के कारण मार दिया गया।”

उन्होंने ईरान में हुई महसा अमीनी की हत्या के विरोध में अपने बाल कटवा लिए. इस बारे में खुद उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को बताया है.

सामने आई फोटो में एक्ट्रेस को ब्लू सूट में जमीन पर बैठे देखा जा सकता है. वहीं उनके सामने जमीन पर बैठा एक शख्स उनके बाल काटते हुए दिख रहा है. सोशल मीडिया पर उर्वशी की फोटो वायरल हो चुकी है.बाल कटवाकर हिजाब के विरोध में आंदोलन कर रही महिलाओं का साथ दिया है।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...