Breaking News

तो इस कार को साल 2021 में लोगों ने किया सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च, कार्स की लिस्ट आई सामने

भारत में एसयूवी सेगमेंट काफी तेज़ी से तरक्की करता नज़र आ रहा है। पर इसी के साथ सेडान और हैचबैक की जगह भी मार्केट में बरकरार है। हाल ही में गूगल पर सबसे ज़यादा सर्च की जाने वाली कार्स की लिस्ट सामने आई है।

जिसमें देखा गया है कि Kia Seltos को हर महीने तकरीबन 8 लाख लोगों द्वारा गूगल पर सर्च किया गया है।  2021 में seltos के अलावा गूगल पर लोगों ने कौन सी कारों को सर्च किया है…

1. Maruti Suzuki Dzire:

Maruti Suzuki Dzire देश की बेस्ट सेलिंग कारों की लिस्ट में आती है। सामने आए आंकड़ों के अनुसार हर महीने लगभग 4.5 लाख लोगों ने Dzire के बारे में गूगल पर सर्च किया है।

2. Tata Altroz:

Tata की प्रीमियम हैचबैक Altroz, जो कि सर्च लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती है। इस प्रीमियम हैचबैक ने ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग हासिल की है।  इसके अलावा इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन भी आता है।

3. Honda City:

Honda की 5th जेनरेशन की सेडान Honda City देश में सेडान कारों में लिस्ट में शामिल है और इसी के साथ अपने सेगमेंट में यह सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। होंडा सिटी को लेकर हर महीने लगभग 3.6 लाख लोगों ने गूगल पर सर्च किया।

4. Tata Tiago:

Tata की यह एंट्री लेवल हैचबैक गूगल की सर्च लिस्ट में चौथे नंबर पर आती है। Tata Tiago भी ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग हासिल हो चुकी है। टियागो में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है।

 

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...