Breaking News

आजम खान के घर पर किसी ने फेका ये, पत्नी डॉ तज़ीन फात्मा ने पुलिस में की शिकायत

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान इन दिनों मुश्किलों से घिरे हुए हैं। इसी बीच परिवार को एक नया डर सताने लगा है। किसी अनजान शख्स ने आजम खान के घर में पोटली फेंक दी है।

पोटली में सामान भी है। लग रहा है जैसे कोई टोटका किया गया हो। सीसीटीवी फुटेज में यह शख्स पोटली फेंकते हुए कैद हो गया है। आजम खान की पत्नी डॉ तज़ीन फात्मा ने पुलिस में इसे लेकर शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही किसी अनहोनी की आशंका जताई है।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक व्यक्ति बड़े आराम से आता है और आजम खान के घर में पोटली फेंककर चला जाता है। सपा जिलाध्यक्ष विरेंद्र गोयल ने पुलिस अधीक्षक के आवास पर जाकर पीआरओ को तहरीर दी और जांच कराकर कार्यवाही की मांग की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पोटली को अपने कब्जे में ले लिया है। पोटली किसने और किस इरादे से फेंकी इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। बताया जा रहा है कि पोटली में किसी महिला के कपड़े हैं। डॉ तज़ीन फात्मा का कहना है कि उनके पति आजम खान को वाई श्रेणी सुरक्षा मिली हुई है। घर के बाहर हमेशा सुरक्षा कर्मी तैनात रहते हैं। ऐसे में यदि कोई व्यक्ति घर में पोटली फेंककर आराम से वहां से चला जाता है तो यह गंभीर मामला है। इसमें पुलिस की मिलीभगत भी हो सकती है। यह घटना किसी अनहोनी की तरफ इशारा कर रही है।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...