Breaking News

कभी ऑडियो तो कभी वीडियो हो रहा वायरल, सुर्खियों में हैं PCS ज्योति मौर्या

बरेली। पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या के बीच का मसला इंटरनेट पर खूब सनसनी पैदा कर रहा है। बरेली जिले में तैनात पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या इन दिनों सोशल मीडिया और लोगों की जुबान पर हैं। ज्योति पर उनके पति आलोक मौर्या ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आलोक का आरोप है कि ज्योति का गाजियाबाद में तैनात होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ संबंध हैं।आलोक ज्योति पर रिश्वत लेने का भी आरोप लगाया हैं।आलोक ने पत्र लिखकर इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है।उनके आरोपों की जांच-पड़ताल हो रही है।

आज सावन का पहला दिन: बाबा का अद्भुत श्रृंगार, गर्भगृह में झांकी दर्शन, चारों द्वार से प्रवेश, जानें व्यवस्था

ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या का नया-नया ऑडियो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि ऑडियो और वीडियो इन्हीं दोनों का है।इस समय ज्योति मौर्या का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ऑडियो में ज्योति अपने पति आलोक से बहस कर रही हैं।दोनों के बीच जमकर बहस हो रही है।वहीं एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।यह वीडियो भी नौकरी से पहले का बताया जा रहा है। इस वीडियो में ज्योति आलोक के साथ गाली-गलौज करती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले आलोक मौर्या की शादी 2010 में वाराणसी की रहने वाली ज्योति मौर्या से हुई थी। 2015 में ही उसने जुड़वां बेटियों को भी जन्म दिया।

कभी ऑडियो तो कभी वीडियो हो रहा वायरल सुर्खियों में हैं PCS ज्योति मौर्या

आलोक का कहना है कि उनकी पत्नी ज्योति मौर्या अफसर बनने की इच्छा जाहिर की और कहा कि मैं तैयारी करके अफसर बनना चाहती हूं। बड़ी मेहनत के साथ अपनी पत्नी को प्रयागराज ले जाकर सिविल सर्विस की तैयारी कराई। साल 2016 में ज्योति मौर्या ने संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास कर ली और एसडीएम बन गईं।

आलोक मौर्या का कहना है कि नौकरी लगने के कुछ साल तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन 2020 में ज्योति मौर्या की जिंदगी में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे आ गया और उन दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चलने लगा। इस बात का पता जब उनको चला तो उन्होंने विरोध किया।विरोध करने के बाद मनीष दुबे और उनकी पत्नी ज्योति मौर्या उनकी जान की दुश्मन बन गईं। ज्योति मौर्या और मनीष दुबे उनकी हत्या कराना चाहते हैं।

तौहीद के पाक दोस्त को लेकर सामने आईं चौंकाने वाली बात, गुजरात के एक संगठन से जुड़े तार

इस पूरे मामले में अब तरह-तरह का खुलासा हो रहा है। ज्योति मौर्या का एक ऑडियो और वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे ज्योति और अधिक सुर्खियों में हैं। ऑडियो में सुना जा सकता है कि ज्योति और उनके पति आलोक के बीच जमकर बहस हो रही है। वहीं एक वीडियो भी सामने आया है। ज्योति अपने पति पर गंदी-गंदी गालियों का इस्तेमाल कर रही हैं और अब अशब्द भी बोल रही हैं।फिलहाल यह वीडियो नौकरी लगने से पहले का बताया जा रहा है।

बताते चलें कि बरेली के सीमा खेड़ा में शुगर मिल में जीएम के पद पर तैनात ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।आलोक ने ज्योति मौर्या की वॉट्सऐप चैट वायरल की है, जिसमें उनके और मनीष दुबे के बीच बातचीत के चैट हैं। आलोक ने कुछ कागजात भी दिखाए हैं और आरोप लगाए हैं कि इसमें दर्ज एंट्री से ज्योति काली कमाई करती थीं। आलोक ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से भी की है।

आलोक का कहना है कि मनीष और ज्योति दोनों उनकी हत्या कराना चाहते हैं। बरहाल ज्योति ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया। ज्योति का कहना है कि वॉट्सऐप हैक करके सभी चैट वायरल किए गए हैं। आलोक उनसे 50 लाख रुपए और एक घर मांग रहे थे। जब उन्होंने मना कर दिया तो उनका वॉट्सऐप हैक कर लिया। ज्योति का कहना है कि उन्होंने प्रयागराज के धूमनगंज थाने में अपने पति के खिलाफ आईटी एक्ट और अन्य धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कराया है। उनका तलाक के लिए कोर्ट में मामला चल रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...