Breaking News

सीएम योगी पहुंचे काशी, वाजिदपुर सभास्थल का किया निरीक्षण, पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आध्यात्मिक नगरी काशी पहुंच गए हैं। सीएम दोपहर 2:36 बजे एयरपोर्ट पर पहुंचे और यहां से सभा स्थल के लिए रवाना हुए। सीएम ने वाजिदपुर में सभास्थल का निरीक्षण किया।

आज सावन का पहला दिन: बाबा का अद्भुत श्रृंगार, गर्भगृह में झांकी दर्शन, चारों द्वार से प्रवेश, जानें व्यवस्था

बता दें कि वाराणसी सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात जुलाई को दो दिवसीय दौरे पर काशी आ रहे हैं होगा। पीएम के आने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को काशी पहुंचे हैं।यहां होने वाली जनसभा स्थल वाजिदपुर व अन्य स्थलों का मौका मुआयना किया।

सीएम योगी पहुंचे काशी वाजिदपुर सभास्थल का किया निरीक्षण

भाजपा काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने बताया कि काशी के सांसद प्रधानमंत्री सात को तीन से चार बजे के बीच आएंगे। यहां करोड़ों की योजनाओं की सौगात देंगे। लोकार्पण शिलान्यास के बाद कुछ लोगों को सरकार की योजनाओं से जुड़े चेक व चाबी भी देंगे। इसके बाद वाजिदपुर में जनसभा करेंगे।

दिलीप सिंह पटेल ने बताया कि जनसभा में 50 हजार की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। शहर की तीनों विधानसभाओं को पांच-पांच हजार का लक्ष्य दिया गया है। जनसभा के बाद पीएम बरेका में विश्राम करेंगे। अगले दिन प्रबुद्धजनों से मुलाकात करके चले जाएंगे। इस दौरान बाबा विश्वनाथ और कालभैरव का दर्शन पूजन भी करेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...