Breaking News

शराब खरीदने के पैसे मांग रहा था बेटा, पिता ने गोली मारकर की हत्या

बंगलूरू में एक पिता ने अपने ही बेटे को इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने कथित तौर पर शराब खरीदने के लिए पैसे मांगे थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

👉‘राहुल गांधी के हमशक्ल का नाम-पता सब बताऊंगा’, असम सीएम ने न्याय यात्रा पर लगाए थे आरोप

शराब खरीदने के पैसे मांग रहा था बेटा, पिता ने गोली मारकर की हत्या

शराब के लिए पैसे की मांग करता था बेटा: पुलिस
घटना गुरुवार को कामाक्षीपाल्या थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस के मुताबिक, 58 वर्षीय सुरेश (पिता) अक्सर अपने बेटे नरथन बोपन्ना (35 वर्षीय) के साथ इसलिए झगड़ा करता था, क्योंकि वह शराब के लिए पैसे की मांग करता था। यह परिवार कोडागु जिले के मदिकेरी का रहने वाला है।

खिड़की से बेटे को मारी गोली
गुरुवार की शाम इसी मुद्दे को लेकर उनके बीच बहस हुई। गुस्से में बोपन्ना ने अपने पिता को जबरन एक कमरे में बंद कर दिया और पैसे की मांग करने लगा। इसके कुछ ही मिनटों बाद सुरेश ने खिड़की से बोपन्ना के सीने में गोली मार दी।

घायल बोपन्ना ने बहन को किया फोन
इसके बाद बोपन्ना गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने घायल हालत में अपनी बहन को फोन किया और कहा कि वह अपने रिश्तेदारों को उसे अस्पताल ले जाने के लिए कहे। पुलिस ने बताया कि बोपन्ना को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका बहुत खून बहर रहा था। कुछ ही देर में उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बेटे ने दो महीने पहले ही छोड़ी थी नौकरी
सुरेश ने छह महीने पहले ही शहर में निजी सुरक्षा एजेंसी में नौकरी छोड़ दी थी। तब से वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ कामाक्षीपाल्या के करेकल्लू में रह रहे हैं। पुलिस ने बताया कि बोपन्ना ने दो महीने पहले ही नौकरी छोड़ दी थी, क्योंकि उसे अपनी बीमार मां की देखभाल करनी थी। कामाक्षीपाल्या पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

About News Desk (P)

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...