Breaking News

नेपोटिज्म पर सोनाक्षी सिन्हा ने रंगोली और कंगना पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर काफी तगड़ी बहस छिड़ी हुई है। कंगना रनौत ने इस मामले में सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड मूवी माफिया और इंडस्ट्री में व्यापत नेपोटिज्म को ठहराया था। हालांकि सुशांत के पिता ने इस मामले में मुख्य आरोपी सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बनाया है।

Sonakshi Sinha

हाल ही में महेश भट्ट द्वारा निर्देशित और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म सड़क 2 को कई मिलियन्स डिसलाइक्स मिले हैं। अब इस मामले में शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कंगना और उनकी बहन रंगोली को लेकर बयान दिया है।

एचटी के साथ इंटरव्यू में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कंगना और रंगोली पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे ये बात बेहद अजीब लगती है कि इस शब्द नेपोटिज्म को जिस भी इंसान ने इतना ज्यादा सनसनीखेज तरीके से प्रस्तुत किया है, उसकी खुद की बहन ही उनका काम मैनेज करती हैं और मुझे नहीं लगता कि मैं इसे ज्यादा अहमियत देना चाहूंगी। इसके अलावा मैं ये भी बता दूं कि मेरे पिता ने कभी किसी प्रोड्यूसर को फोन कर ये नहीं कहा कि आप अपनी फिल्म में मेरी बेटी को ले लो।

Sonakshi Sinha

पिछले दिनों सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था क्योंकि उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा था। उन्होंने इसके अलावा इंस्टाग्राम पर अपना कमेंट सेक्शन भी डिसेबल कर दिया था। सोनाक्षी ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा कि ट्विटर छोड़ने के बाद से उनकी जिंदगी बेहतर हुई है और उन्हें इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को छोड़ने का कोई अफसोस नहीं है। सोनाक्षी ने ये भी कहा कि कोई भी इंसान एक्टर होने के चलते या किसी खास परिवार में पैदा होने के चलते ट्रोल होना पसंद नहीं करेगा। वे मानती हैं कि आज के दौर में इंडस्ट्री में इनसाइडर्स से ज्यादा आउटसाइडर्स हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...