Breaking News

Sonia Gandhi : मोदी पर है कांग्रेस मुक्त भारत का भूत सवार

बीजापुर। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष Sonia Gandhi सोनिया गांधी ने तकरीबन दो साल बाद कर्नाटक में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।

रैली को संबोधित करते हुए Sonia Gandhi ने

Sonia Gandhi ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वे मानती हैं कि पीएम मोदी बहुत अच्छे वक्ता हैं। उन्होंने कहा कि उनके भाषण से यदि देश की भूख मिट पाती तो उन्हें खुशी होती, लेकिन पेट की भूख अन्न से शांत होती है, बातों से नहीं। उन्होंने कहा कि मोदीजी पर कांग्रेस मुक्त भारत का जुनून सवार है, उन्हें इसका भूत लगा हुआ है।

बर्दाश्त नहीं कर सकते

Loading...

कांग्रेस मुक्त भारत तो छोड़िए वे अपने सामने किसी को बर्दाश्त नहीं कर सकते। मोदीजी जहां भी जाते हैं गलत बात कहते हैं और ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़ देते हैं। मोदीजी केवल अपने राजनीतिक फायदे के लिए देश के इतिहास के हमारे नायकों के नाम का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा कि क्या एक प्रधानमंत्री को ऐसा शोभा देता है।
सोनिया गांधी ने कर्नाटक को राहत खर्च में भी कम बजट आवंटन का मुद्दा उठाते हुए कहा, श्सूखे से प्रभावित सभी राज्यों को केंद्र द्वारा मुआवजा दिया गया, लेकिन कर्नाटक को बहुत कम राशि दी गई। यह कर्नाटक के किसानों के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा है। मैं मोदी से पूछना चाहती हूं कि क्या यही है आपका सबका साथ, सबका विकास।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

क्या है नागरिकता संशोधन बिल? जिससे देश में मचा है कोहराम

देश भर में मचे बवाल के बीच बुधवार को नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 राज्यसभा में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *