Breaking News

ईद पर चाचाजी को घर बुलाने के लिए शख्स ने सोनू सूद ने मांगी मदद, एक्टर ने कहा…

लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को अपने-अपने राज्यों में भिजवाया है। सोनू सूद ने हर रोज सैंकड़ों प्रवासी मजदूरों को फ्री में उनके घर पर पहुंचाने का काम कर रहे थे। यही वजह है कि कई लोगो उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर हजारों मैसेजेस भेज रहे हैं और उनसे मदद मांग रहे हैं। सोनू भी लगातार लोगों की सहायता कर रहे हैं।

अब एक शख्स ने सोनू से रिक्वेस्ट की और ट्वीट करते हुए कहा कि सर, मेरे चाचू जी केरल में काम करने गए थे और अब उन्हें घर आना है, चार आदमी है। प्लीज सर हेल्प करें, नहीं तो इस ईद में वो नहीं आ पाएंगे। प्लीज सर। सोनू ने इस शख्स का ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा, चिंता मत कर मेरे भाई। ईद आप अपने चाचू जी के साथ ही मनायेंगे। उन्हें बोलना आपकी ईदी लेते आएं।

बता दें कि सोनू ने मुंबई में रहने वाले प्रवासी मजदूरों को उनके राज्यों में पहुंचाने के लिए एक अभियान शुरू किया था। सोनू और उनकी टीम ने इस संबंध में टोल फ्री नंबर और वॉट्सएप नंबर भी जारी किया था। मार्च में नेशनल लॉकडाउन की वजह से फंसे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए सोनू ने खाना, बस, ट्रेन के साथ ही एयरप्लेन की भी व्यवस्था की थी।

लॉकडाउन के बीच हजारों माइग्रेंट वर्कर्स की मदद के चुनौतीपूर्ण अनुभवों को सोनू सूद किताब की शक्ल देने जा रहे हैं। ये किताब इस साल के अंत तक प्रकाशित होगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...