Breaking News

कार्तिक आर्यन ने किया बड़ा खुलासा, बोले- मेरी पसंद की लड़की में ये खूबियां होनी चाहिए

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय है। कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। कार्तिक ने हाल ही में बताया कि इन क्वालिटीज वाली लड़की को डेट करना चाहते हैं।

अभिनेता का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके साथ डेट पर जाने वाली लड़की में क्या क्वालिटी होनी चाहिए। कार्तिक ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में आइडियल डेट पार्टनर को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि मुझे महत्वाकांक्षी लड़कियां पसंद है। जो प्रेरणादायक हों और अपनी छाप छोड़ जाएं।

उन्होंने आगे कहा था कि ऐसी लड़कियां जो अपने लक्ष्य को पाने के लिए सभी बाधाओं से भिड़ जाएं, जैसे- साइना नेहवाल, मैरी कॉम, गुंजन सक्सेना, बरखा दत्त। ऐसी क्वालिटीज वाली लड़की को डेट करना चाहते हैं। बता दें कि कार्तिक का नाम सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशन पर बातचीत नहीं की।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्त‌िक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ और करन जौहर की ‘दोस्ताना 2’ में काम कर रहे हैं। साथ ही वो डायरेक्टर ओम राउत के साथ भी एक फिल्म में काम कर रहे हैं। इसी साल फरवरी में वो इम्तियाज अली की ‘लव आजकल’ में नजर आए थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...