Breaking News

अभी भी वेंटिलेटर पर हैं एसपी बालासुब्रमण्यम, बेटा एसपी चरण बोले-निगेटिव रिपोर्ट की खबर अफवाह

 प्रसिद्ध गायक एसपी बालासुब्रमण्यम अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। उनके बेटे एसपी चरण ने वीडियो जारी कर इसकी पुष्टि की है। एसपी चरण ने एसपी बालासुब्रमण्यम के स्वास्थ्य के बारे में 24 अगस्त को अपडेट दिया। एसपी चरण अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में दुनिया भर में प्रशंसकों को अपडेट कर रहे हैं। प्रसिद्ध गायक एसपी बालासुब्रमण्यम के कोरोना निगेटिव की खबर को उनके बेटे एसपी चरण ने खारिज कर दिया।

उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा कि मैं आमतौर पर अपने पिता के स्वास्थ्य का अपडेट देता हूं, जब मेरी अस्पताल से चिकित्सा टीम के साथ चर्चा होती है। लेकिन दुर्भाग्य से मुझे पोस्ट डालने के लिए मजबूर किया जाता है। मैं ही केवल एक व्यक्ति हूं, पिताजी के बारे में जानकारी देने वाला। सभी अपडेट पहले मेरे पास आते हैं और उसके बाद मैं इसे मीडिया में पोस्ट करता हूं।

आज दुर्भाग्य से एक अफवाह चल रही है कि डैड का कोविड टेस्ट निगेटिव आया है। भले ही यह कोविड निगेटिव या पॉजिटिव हो, स्थिति अभी भी समान है। क्लिनिकली रूप से वह ईसीएमओ वेंटिलेटर पर लाइफ सपोर्ट पर है। वह सौभाग्य से स्थिर है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि स्थिरता उसके फेफड़ों को जल्द से जल्द ठीक करने में मदद करेगी, इसलिए कृपया अफवाह फैलाने वालों से दूर रहें। डॉक्टरों और मेडिकल टीम के साथ चर्चा के बाद मैं आपको अपडेट दूंगा। बहुत बहुत धन्यवाद।’

पिछले हफ्ते उनकी तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में स्थानांतरित किया गया और वेंटिलेटर पर रखा गया। 74 वर्षीय बालासुब्रमण्यम चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती हैं। पांच अगस्त को उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटव पाया गया था। उनके स्वास्थ्य को देखते हुए 13 अगस्त को उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। उनके फैंस और तमाम हस्तियां उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रही है।

गायक एसपी बालासुब्रमण्यम को एसपीबी और बालू के नाम से भी जाना जाता है। पांच दशक के अपने करियर में एसपी बालासुब्रमण्यम ने तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ सहित 15 भाषाओं में 4000 से ज्यादा गानों को रिकॉर्ड कर चुके हैं। उनको पद्मश्री और पद्म विभूषण सम्मान से नवाजा जा चुका है। एसपी बालासुब्रमण्यम सिंगर, एक्टर, डायेक्टर व डबिंग आर्टिस्ट भी हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

विपक्ष पर पीएम का तंज, बोले- पहले देते थे संरक्षण, अब माफिया की मौत पर आंसू बहा रहे सपा के लोग

मऊ:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मऊ के रतनपुरा में तीन लोकसभा क्षेत्र के ...