Breaking News

महिला हेल्प डेस्क के नवीन कार्यालय का एसपी ने किया उद्घाटन

दिबियापुर/औरैया। पुलिस अधीक्षक औरैया अपर्णा गौतम द्वारा थाना दिबियापुर में महिला हेल्प डेस्क के नवीन कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया गया। इस मौके पर संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के प्रति सरकार प्राण प्राण से संकल्पित है।

वही पुलिस भी महिला सुरक्षा के प्रति 24 घंटे सतर्क है। लेकिन महिलाओं की भी जिम्मेदारी है कि वे अपनी सुरक्षा के प्रति सजग रहें और उनकी सुरक्षा पर किसी तरह का खतरा पैदापर भी पुलिस हेल्पलाइन नंबरों पर पुलिस सहायता हासिल करें और महिला सुरक्षा के प्रति अधिक से अधिक महिलाओं को जागरूक करें। क्षेत्राधिकारी सदर औरैया सुरेन्द्र नाथ, थाना प्रभारी दिबियापुर रामसहाय व महिला हेल्पडेस्क कार्यालय में तैनात महिला आरक्षी व अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम द्वारा क्षेत्रीय महिलाओं/बालिलाओं को सशक्त व स्वावलंबन बनने व सशक्त करने हेतु महिला हेल्पलाइन नंबर 1090,181,112, महिला अपराध की जानकारी देकर तथा उनके अधिकारो के प्रति जागरुक किया गया तथा अपील की गई की वे थाने पर आकर बिना किसी संकोच के अपनी समस्या को बतायें उनकी समस्या को प्राथमिकता के तौर पर समयबद्ध निराकरण करने का भरोसा दिया गया।

कार्यक्रम के दौरान हेल्पडेस्क में तैनात महिला आरक्षी व क्षेत्र की महिलाओं/बालिकाओं द्वारा पुलिस अधीक्षक औरैया को प्रतीक चिन्ह,गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...