Breaking News

पुलिस कप्तान केशव कुमार चौधरी की कार्यप्रणाली से क्षेत्र में बढ़ी पुलिस की लोकप्रियता

कानपुर देहात। जनपद में कुछ दिनों पूर्व में पशु व्यापारी से हाइवे पर 5 लाख की लूट का आज जनलोकप्रिय, ईमानदार छवि के कर्मठ व मिलनसार पुलिस कप्तान केशव कुमार चौधरी के नेतृत्व में पुलिस ने बहुत जल्दी पर्दाफाश कर दिया। अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने पत्रकारों की मौजूदगी में इस बात का खुलासा किया है। जिसमें 4 अभियुक्तों और लूटा किए 3 लाख 62 हजार रुपये सहित 2 बाइक, 3 तमंचा, 6 कारतूस व एक छुरी आदि बरामद कर अभियुक्तों को जेल भेजा है।

पुलिस कप्तान केशव कुमार चौधरी व अकबरपुर जैसे महत्वपूर्ण सर्किल में डिप्टी एसपी के पद पर तैनात संदीप सिंह, अकबरपुर कोतवाली के तेजतर्रार इंस्पेक्टर तुलसीराम पांडेय व उनकी पूरी पुलिस टीम का कस्बे के व्यापारियों ने फूल माला पहना कर जोरदार स्वागत व सम्मान किया।

इस घटना का पुलिस कप्तान केशव कुमार चौधरी के बहुत सख्त दिशा-निर्देशन के चलते इतने कम समय मे पूरी ईमानदारी के साथ खुलासा होने पर जनपद कानपुर देहात के लोगो के अंदर पुलिस की कार्यशैली पर विश्वास बढ़ा है। और पुलिस की प्रशंसा करने में लोगो के मुह नही थक रहे है।आपको बताते चलें कानपुर देहात जिले में कई पुलिस अधीक्षक आए और चले गए जनपद में अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाना एक बड़ी चुनौती बन कर रह जाती थी।

इन दिनों जिले के गांव-गांव में इस ईमानदार आईपीएस ऑफिसर की चर्चाएं हो रही हैं, जिन्होंने कम समय में अपनी कार्यप्रणाली से जिले में अच्छी लोकप्रियता हासिल की। कानपुर देहात के वर्तमान पुलिस कप्तान केशव कुमार चौधरी ने कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही अवैध कारोबार करने वाले माफियाओं पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था, जिसके बाद अपराधी जिला छोड़कर भागने को मजबूर हो गए। इन दिनों जिले की जनता पुलिस कप्तान श्री चौधरी की कार्यशैली से संतुष्ट नजर आ रही है।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...