Breaking News

सपा संरक्षक व यूपी के पूर्व CM मुलायम सिंह यादव का 82 वर्ष की आयु में हुआ निधन, सुबह 8:16 बजे ली अंतिम सांस

माजवादी पार्टी के संस्थापक और तीन बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव नहीं रहे।मुलायम सिंह यादव के निधन पर उनके बेटे और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भावुक हो गए.

नेताजी को यूरिन संक्रमण, ब्लड प्रेशर की दिक्कत और सांस लेने में तकलीफ की वजह से दो अक्टूबर को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मेरे पिताजी और सबके नेताजी नहीं रहे.मुलायम सिंह यादव के निधन की खबर पाकर उनके बेटे अखिलेश यादव अभी-अभी मेदांता हॉस्पिटल पहुंचे हैं.

बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने आज सुबह 8 बजकर 15 मिनट पर आखिरी सांस ली. समाजवादी पार्टी के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मुलायम सिंह यादव के पुत्र और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ओर से नेताजी के निधन की पुष्टि की गई।

उन्हें 22 अगस्त को मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था. हालात बिगड़ने पर 1 अक्टूबर की रात को CCU (क्रिटिकल केयर यूनिट) में शिफ्ट किया गया था. बीते 5 दिन से मुलायम सिंह यादव की तबियत गंभीर बनी हुई थी. आज उनका निधन हो गया है.

मुलायम सिंह यादव के निधन की सूचना मिलते ही मेदांता अस्पताल पर उनके समर्थकों, परिवार के नजदीकी लोगों और राजनीतिक नेताओं-कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटने लगी है। बड़ी संख्या में आ रहे लोगों को देखते हुए अस्पताल पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

 

 

 

About News Room lko

Check Also

नवनियुक्त नेवी चीफ ने पदभार संभालते ही मां के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, भावुक हो गए वहां मौजूद अधिकारी

नई दिल्ली:  एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी ने भारतीय नौसेना प्रमुख के रूप में पदभार ग्रहण ...