Breaking News

ख़ाकी पर खादी भारी ,बीच सड़क किया जनसभा को संबोधित

लखनऊ-प्रदेश मे चुनावी आंच की तपिस से माहौल गरम है इस बात को संज्ञान मे लेते हुये निर्वाचन आयोग भी सख्त है । निर्वाचन आयोग ने चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के ऊपर कड़ा रुख अख़्तियार करते हुये तमाम बिन्दुओं पर अंकुश लगा दिया है । परंतु प्रत्याशी अपने गुरूर मे चूर सारे नियम क़ानूनों को तांख पर रखते हुये अपनी मनमानी कर रहे हैं । अभी ताज़ा मामला काकोरी थानाक्षेत्र मे देखने को मिला जहाँ बीजेपी के विधायक प्रत्याशी ने बीच सड़क पर टेंट लगवा कर जनसभा को संबोधित किया । जनसभा को संबोधित करते समय घंटो तक यातायात बाधित रहा । बीजेपी की नाम पर पुलिस भी घुटने टेकते नज़र आई ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीजेपी के लखनऊ पश्चिम से विधायक प्रत्याशी सुरेश कुमार श्रीवास्तव ने काकोरी थानाक्षेत्र के दुबग्गा चौकी के ठीक सामने सड़क के बीचोबीच अपना टेंट लगाकर जनसभा को संबोधित किया । इस दौरान यातायात बाधित रहा , राहगीरों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा । सबसे बड़ी बात यह की यह जनसभा दुबग्गा चौकी के सामने सड़क के बीचोबीच आयोजित की गयी है परंतु पुलिस मुकदर्शक बनी रही ।

मौजूद थी पर्याप्त जगह परंतु सड़क के बीच जनसभा ! आखिर क्यो ?

जानकारी मुताबिक दुबग्गा चौकी के सामने दुबग्गा बाज़ार के लिए काफी बड़ी जगह आवंटित की गयी है जो शनिवार के दिन बिलकुल खाली पड़ी थी इसके बावजूद बीजेपी प्रत्याशी ने सड़क के बीचोंबीच टेंट लगाकर जन सभा को संबोधित किया । अब सबसे अहम सवाल यह है की बीजेपी प्रत्याशी ने ऐसा क्यों किया ? क्या अपने आप को सुर्खियों मे लाने के बीजेपी प्रत्याशी ने कोई दाँव खेला है ?

सड़क के लिए जनसभा की अनुमति थी परंतु सड़क के बीच मे टेंट लगाने से यातायात मे बाधा उत्पन्न हुई जिसे पुलिस ने अपने स्तर से संभाल लिया – काकोरी प्रभारी (शशिकांत यादव )

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

हम सबको मतदान भी करना है और कोरोना को भी हराना है: डीएम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में पंचायत चुनाव के तीसरे चरण ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *