Breaking News

ट्रेन और बस यात्रियों के लिए आया खास क्रेडिट कार्ड, जानिए कार्ड के फीचर्स

फेस्टिव सीजन के बीच एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक (AU Small Finance Bank) ने आज एक नया क्रेडिट कार्ड जारी किया है. भारत के अग्रणी ट्रैवल प्लेटफॉर्म इक्सिगो (Ixigo) के साथ मिल कर उतारे गए इस को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड (ixigo AU Credit Card) से ट्रेन और बस में सफर करने वाले यात्रियों को ज्यादा फायदा होगा. इस क्रेडिट कार्ड के साथ यात्री इक्सिगो प्लेटफॉर्म के माध्यम से की गई फ्लाइट, बस और होटल बुकिंग पर 10 फीसदी तक की छूट का आनंद ले सकते हैं.

इक्सिगो-एयू को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को फ्लाइट्स, ट्रेनों, बसों और होटलों में एक सहज, फायदेमंद और यादगार यात्रा का अनुभव लेने के लिए सशक्त बनाएगा. को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड बार-बार और कभी-कभार आने वाले यात्रियों दोनों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए विशेष लाभों की एक रेंज प्रदान करता है.

रेल टिकट बुकिंग पर कोई पेमेंट गेटवे चार्ज नहीं
यह कार्ड महीने में 2 बार ट्रेन बुकिंग के लिए जीरो पेमेंट गेटवे चार्ज की सुविधा के साथ-साथ सभी ऑफलाइन और ऑनलाइन खर्चों पर बेस्ट रिवॉर्ड प्‍वॉइंट की सुविधा प्रदान करता है. इसके अलावा, यह एकमात्र ओटीए (OTA) ट्रैवल क्रेडिट कार्ड है जो बिना किसी स्पेंड क्राइटेरिया प्रति कैलेंडर ईयर में 8 रेलवे लाउंज और 8 डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस की सुविधा प्रदान करता है. साथ ही हर साल एक बार इंटरनेशनल एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस की सुविधा मिलती है और अनुरोध पर प्रायॉरिटी पास भी मिलता है

कार्ड के चार्जेज
ग्राहक लेनदेन पर 1 फीसदी फ्यूल सरचार्ज डिस्काउंट का भी लाभ ले सकते हैं. कार्ड का नाममात्र एनुअल फीस 999 प्लस जीएसटी है, जो शुरुआती 30 दिनों में सिर्फ 1000 रुपये खर्च करने पर माफ हो जाएगी. इसके अलावा न्यूनतम 1 लाख रुपये खर्च के साथ अगले साल के लिए एनुअल फीस भी माफ कर दिया जाएगा.

About News Desk (P)

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...