Breaking News

अखिल विश्व गायत्री परिवार के विशेष प्रतिनिधि डॉ. चिन्मय पण्ड्या 6 मई से प्रदेश के 3 दिवसीय दौरे पर

उत्तर प्रदेश। गायत्री तीर्थ शांतिकुंज हरिद्वार अखिल विश्व गायत्री परिवार के विशेष प्रतिनिधि एवं देव संस्कृति विश्वविद्यालय हरिद्वार के प्रतिकुलपति डॉ. चिन्मय पण्ड्या प्रदेश के 3 दिवसीय दौरे पर 6 मई को सुबह लखनऊ पहुँच रहे हैं। जहाँ पर गायत्री परिवार के प्रतिनिधियों द्वारा स्वागत किया जाएगा।

अखिल विश्व गायत्री परिवार के विशेष प्रतिनिधि डॉ. चिन्मय पण्ड्या 6 मई से प्रदेश के 3 दिवसीय दौरे पर

गायत्री परिवार के मुख्य मीडिया प्रभारी उमानंद शर्मा ने बताया कि एयरपोर्ट के बाद आई.आई.एम. के निकट सजल श्रद्वा आरोग्य धाम में नवनिर्मित गायत्री की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेगें। उसके बाद, अपरान्ह 12:00 बजे बाराबंकी में आयोजित 108 कुण्डीय गायत्री महायज्ञ में सम्मलित होंगे। साथ ही, अयोध्या में अन्तर्राष्ट्रीय गायत्री शक्तिपीठ निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे।

श्री शर्मा ने कहा अयोध्या के बाद सुल्तानपुर, अमेठी, प्रतापगढ़, वाराणसी, गाजीपुर आदि जिलों में गायत्री परिवार के विभिन्न कार्यक्रमों भाग लेंगे। उसके बाद, वाराणसी से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेगें। श्री शर्मा ने कहा कि उपरोक्त 3 दिवसीय कार्यक्रम में अयोध्या जोन के स्थानीय जोन प्रभारी अरविन्द निगम, आरोग्य धाम के युवा प्रकोष्ठ के प्रमुख सुधांशु सिंह एवं नीलमथा के गायत्री परिवार के प्रभारी संजय चतुर्वेदी तीनों दिन डॉ. चिन्मय पण्ड्या के साथ रहेंगे।

About reporter

Check Also

पोषण पाठशाला 26 मई को : छह माह तक पानी नहीं केवल स्तनपान का दिया जाएगा संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022 औरैया। बाल ...