Breaking News

लोक निर्माण मंत्री ने मां विन्ध्यवासिनी देवी के दर्शन कर अधिकारियों के साथ की बैठक 

मंत्री श्री प्रसाद ने विन्ध्य कारीडोर के निर्माण कार्य में तेजी लाने का निर्देश देते हुये कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता पर विशेष बल दिया जाय। उन्होने अधिकारियों के साथ बैठक कर कहा कि….. 

मिर्जापुर। प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने आज विन्ध्याचल पहुँचकर मां विन्ध्यवासिनी देवी का दर्शन पूजन किया। इस अवसर पर नगर विधायक रत्नाकर मिश्र और विधायक मझवा डाॅ विनोद विन्द भी उपस्थित थे। पीडब्ल्यूडी मंत्री ने दर्शन पूजन के उपरांत निर्माणाधीन विन्ध्य कारीडोर का निरीक्षण किया तथा अधिकारियों से प्रगति के बारे में जानकारी ली।

लोक निर्माण मंत्री ने मां विन्ध्यवासिनी देवी के दर्शन कर अधिकारियों के साथ की बैठक 

मंत्री श्री प्रसाद ने विन्ध्य कारीडोर के निर्माण कार्य में तेजी लाने का निर्देश देते हुये कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता पर विशेष बल दिया जाय। उन्होने अधिकारियों के साथ बैठक कर कहा कि विन्ध्य कारीडोर में निमार्ण में यदि कोई समस्याएं आती हैं, तो जिला प्रशासन को अवगत कराते हुये तत्काल निस्तारण किया जाए। पीडब्ल्यूडी मंत्री ने विन्ध्याचल शिवपुर में निर्माणाधीन ओवरब्रिज का निरीक्षण किया और अधिकारियो को कार्य में तेजी लाकर समय से पूर्ण कराने का निर्देश दिया गया। उन्होंने कहा कि सड़को सहित अन्य कार्यो मे आने वाली समस्याओ की जानकारी जन प्रतिनिधियो से लेकर निस्तारण कराया जायेगा। उन्होने कहा कि बाढ़ से कटान रोंकने के लिये सिचाई विभाग के अधिकारियो से वार्ता कर उसका समाधान निकालें।

मंत्री श्री प्रसाद ने कहा किकॉरीडोर के निर्माण कार्य में तेजी लाएं और गुणवत्ता पर विशेष बल दिया जाए

पीडब्ल्यूडी मंत्री ने बैठक में निर्देश दिया कि निर्माणाधीन कार्यों को गुणवत्ता के साथ समय से पूर्ण कराया जाए। गुणवत्ता व समयबद्धता में किसी प्रकार लापरवाही या उदासीनता बर्दाशत नही की जायेगी। उन्होंने कहा कि जनपद व प्रदेश के विकास के लिये जनप्रतिनिधियों से विचार विर्मश करते हुये उनके सुझावो को भी योजना में शामिल करने का प्रयास किया जायेगा। उन्होने जल भराव तथा जाम की समस्या से निपटने के लिये प्रभावी कार्यवाही करने के भी निर्देश दिये।

जनप्रतिनिधियों से विचार विर्मश करते हुये उनके सुझावो को भी योजना में शामिल करने का प्रयास

श्री प्रसाद ने ग्रामीण सड़कों की स्थिति की समीक्षा में कहा कि अभियान चलाकर सड़कों के चौड़ीकरण एवं मरम्मत के लिये कार्ययोजना बनाकर कार्यवाही करें। शहर के गलियों एवं नालों तथा प्रमुख मार्गों पर किये गये अतिक्रमण को भी अभियान चलाकर खाली कराने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि निर्माणाधीन सड़को को शीघ्रता से पूर्ण कराते हुये प्रत्येक माह प्रगति से भी अवगत कराये। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियन्ता, अधिशाषी अभियन्ता के अलावा लोक निर्माण विभाग के अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...