Breaking News

Birthday Special: आलिया ने महेश भट्ट को कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई…

महेश भट्ट बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली निर्देशकों में से एक हैं और उनकी विरासत को उनकी एक्ट्रेस बेटी आलिया भट्ट बहुत शानदार तरीके से आगे ले जा रही है। पिता-बेटी की यह जोड़ी एक-दूसरे के बहुत करीब है।

आज महेश भट्ट के जन्मदिन के मौके पर, आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने सुपर डैड को उनके खास दिन की शुभकामनाएं दीं। आलिया ने एक छोटा-सा प्यारा पोस्ट भी लिखा और एक पुराना फोटो भी डाला।

आलिया ने अपने बचपन के दिनों की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने पिता के साथ बैठी दिख रही हैं। फोटो में महेश भट्ट फोन पर बात करने में बिजी हैं, जबकि आलिया कैमरे के सामने पोज दे रही है। सफेद टी शर्ट पहनीं आलिया हमेशा की तरह क्यूट लग रही है। दूसरी तस्वीर में आज के समय की फोटो है जिसमें आलिया और महेश भट्ट पिता-बेटी के मोमेंट्स को शेयर करते दिख रहे हैं।

आलिया ने लिखा, ‘ हे पॉप्स! पिछले 26 सालों से आपको जानकर बहुत अच्छा लगा .. आप एक अच्छे इंसान हैं। शायद सबसे अच्छे .. सबसे बुद्धिमान भी .. आप बहुत मजाकिया भी हैं .. क्या मैंने आपको बताया कि मुझे लगता है कि आप सुपर टैलेंटेड भी हैं? हैप्पी बर्थडे डैडी .. आप मुझे हर एक दिन चौंकाते हैं! आपके जैसा कोई नहीं है और मैं फिर दोहराती हूं कोई नहीं है। आई लव यू।’

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...