Breaking News

श्रीलीला ने वरुण धवन की कॉमेडी फिल्म से पीछे खींचे हाथ? रमेश तौरानी ने दिया चौंकाने वाला जवाब

वरुण धवन ओटीटी की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता ‘सिटाडेल: हनी बनी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सीरीज की स्ट्रीमिंग की तारीख से भी पर्दा उठा दिया गया है। इन सबके बीच बीते दिन वरुण धवन की अगली फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई। रिपोर्ट थी कि अभिनेता, निर्माता रमेश तौरानी के साथ कॉमेडी ड्रामा फिल्म पर काम करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं जानकारी यह भी थी कि इसमें वरुण के अपोजिट तेलुगु अभिनेत्री श्रीलीला नजर आएंगी। हालांकि, बीते दिन आई रिपोर्ट ने प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया, जिसमें कहा गया था कि अभिनेत्री ने यह फिल्म छोड़ दी है। वहीं, अब इन अफवाहों पर खुद रमेश तौरानी ने चुप्पी तोड़ी है।

मनोरंजन जगत में ऐसी अफवाहें हैं कि तेलुगु अभिनेत्री श्रीलीला ने अभिनेता वरुण धवन के साथ निर्माता रमेश तौरानी की आगामी कॉमेडी फिल्म छोड़ दी है। हालांकि, निर्माता इस चर्चा पर चुप बैठने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने अफवाहों को खारिज करते हुए एक बयान जारी किया है। इससे पहले, ऐसी चर्चा थी कि श्रीलीला को फिल्म के लिए चुना गया है, जिसके बारे में कहा जाता था कि यह बॉलीवुड में श्रीलीला की पहली फिल्म होगी।

हालिया अफवाहों के अनुसार, श्रीलीला ने कॉमेडी फिल्म छोड़ दी, जिसे डेविड धवन द्वारा निर्देशित और टिप्स फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है। ये भी कहा गया कि फिल्म का पहला शेड्यूल उनके बिना ही पूरा हो चुका है। हालांकि, टिप्स फिल्म्स के निर्माता रमेश तौरानी अभिनेत्री के आगामी कॉमेडी एंटरटेनर को छोड़ने की सभी अफवाहों पर स्पष्टीकरण देने के लिए आगे आए हैं। रमेश ने कहा है कि यह सच नहीं है क्योंकि उन्होंने इस भूमिका के लिए किसी से संपर्क नहीं किया है।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...