Breaking News

दूसरे वीकएंड पार लगी ‘श्रीकांत’ की नैया, बॉक्स ऑफिस पर जारी लंगूरों का धमाल

बॉक्स ऑफिस की हालत इन दिनों खस्ता चल रही है। ऐसा लग रहा है कि बढ़ती गर्मी के कारण दर्शक सिनेमाघरों में जाना पसंद नहीं कर रहे हैं। इसका सबूत फिल्मों की लगातार गिरती हुई कमाई है। सिनेमाघरों का जादू दर्शकों के सिर से उतरता हुआ दिख रहा है। बीते माह रिलीज हुईं कई फिल्में सिनेमाघरों पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। वहीं, कई फिल्मों का तो टिकट विंडो पर एक हफ्ते टिकना भी मुश्किल रहा। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ और हॉलीवुड फिल्म ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ लगी हुई है, जो दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। आइए जानते हैं कि रविवार को किस फिल्म का कैसा प्रदर्शन रहा है…

श्रीकांत
बॉलीवुड अभिनेता अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म ‘श्रीकांत’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। दर्शकों की तरफ से फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। वहीं, फिल्म की कमाई की बात करें, तो ये फिल्म कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पा रही है। राजकुमार ने इस फिल्म में श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है।

40 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म को वीकेंड का फायदा हुआ है। तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर अच्छी कमाई की है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने रविवार यानी कि 10वें दिन चार करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसी के साथ ही फिल्म का टोटल कारोबार 26.10 करोड़ रुपये हो गया है।

किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स
हॉलीवुड फिल्म ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ भारतीय दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। ये फिल्म भारत में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद हॉलीवुड के लंगूरों ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है। इस फिल्म को भारत में डिज्नी इंडिया ने रिलीज किया है। रिलीज के पहले दिन से ये फिल्म जबर्दस्त कमाई कर रही है।

‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ की कमाई राजुकुमार की फिल्म ‘श्रीकांत’ पर भारी पड़ती हुई दिख रही है। ताजा आंकड़ो के मुताबिक 10वें दिन फिल्म ने 1 करोड़ 59 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही अब फिल्म का कुल कलेक्शन अब 22.63 करोड़ रुपये हो गया है।

About News Desk (P)

Check Also

दुनियाभर में है यश चोपड़ा का यश, निर्देशक के नाम पर स्विट्जरलैंड में चलती है ट्रेन, बनी है सड़क

यश चोपड़ा हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम है। बॉलीवुड में रोमांस को परिभाषित करने ...