Breaking News

बाबा साहेब की जयंती मनाने इकट्ठा हुए सितारे, गोविंदा-जितेंद्र ने बताया महान व्यक्ति

शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की मंगलवार 23 जनवरी को 98वीं जयंती थी। इस मौके पर की दिग्गजों ने उन्हें याद किया। बाला साहब ठाकरे की जयंती पर तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने भी उन्हें याद कर नमन किया। उनकी जयंती के सम्मान में मुंबई में एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसमें तमाम बॉलीवुड सितारे पहुंचे।

👉फिर घोषित हुए अवकाश, कक्षा आठ के स्कूलों की हुई छुट्टियां; पढ़ें नया अपडेट

बाबा साहेब की जयंती मनाने इकट्ठा हुए सितारे, गोविंदा-जितेंद्र ने बताया महान व्यक्ति

बाला साहब ठाकरे का जन्म 23 जनवरी 1926 को हुआ था। उनकी जयंती के अवसर पर आयोजित समारोह में जितेंद्र, गोविंदा, सोनू निगम, तलत अजीज और स्मिता ठाकरे समेत कई लोग शामिल हुए। कार्यक्रम में जितेंद्र समेत कई लोगों ने दीप प्रज्वलित कर उन्हें नमन किया।

प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता और मुक्ति फाउंडेशन की संस्थापक स्मिता ठाकरे ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया था। बाला साहेब को याद करते हुए उनकी बहु स्मिता ठाकरे ने कहा कि साहब के साथ बहुत सारी यादें हैं। हमने भी काफी वक्त उनके साथ गुजारा है।’

👉कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न का स्वागत, पर जातिगत जनगणना से क्यों भाग रही मोदी सरकार’

वहीं, जितेंद्र ने कहा, ‘आज हम सब यहां बाला साहेब को याद कर रहे हैं। मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझता हूं कि मेरा पूरा जीवन उस मिट्टी में गुजरा, जिस मिट्टी को बाला साहब ने अपनी मुट्ठी में बांधकर रखा। वो इस मिट्टी के लिए ही जीये। अपनी पुरी जिंदगी उन्होंने इस मिट्टी को दे दी।’

इसके बाद गोविंदा ने बाला साहेब ठाकरे को याद कर कहा, हम सब खुशकिस्मत हैं, जो ऐसे देविक और दिव्य आत्मा व्यक्ति की सेवा करने का अवसर मिला। उन्हें लेकर जो एहसास है वह शब्दों में बयां नहीं हो सकता। जो लोग देविक और दिव्य आत्मा हैं, जिस नाम की सीढ़ी से पीढ़ियां आगे निकलती है और जिसका ऐश्वर्य कभी खत्म नहीं होता। इस राज्य में कई ऐसे नेता हैं, जो आपकी वजह से सीएम हुए, राज कर पाए।

मुझे लगता है कि महाराष्ट्र की जो ताक है, उसे पूरी दुनिया तक अगर किसी ने पहुंचाया है, तो वो आदरणीय बाला साहेब ठाकरे हैं।’ इसके अलावा तलत अजीज और सोनू निगम ने भी शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की प्रशंशा की और कहा कि वे बहुत ही महान व्यक्ति थे। स्मिता ठाकरे ने बाद में सभी सेलेब्स का स्वागत करते हुए उन्हें शॉल उड़ाया और अवॉर्ड दिया।

About News Desk (P)

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...