Breaking News

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने लोहिया पार्क से 1090 चौराहे तक निकाली मतदाता जागरूकता रैली

● राष्ट्रगान एवं मतदाता शपथ के साथ रैली का हुआ समापन

लखनऊ। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश के तत्वाधान में आज लोहिया पार्क से 1090 महिला हेल्पलइन चौराहे तक एक मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। रैली का नेतृत्व राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष जे एन तिवारी ने किया।

यह रैली लखनऊ के मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई है । तख्तियों पर लिखें विभिन्न स्लोगनो के साथ सैकड़ों कर्मचारियों ने रैली में प्रतिभाग किया। “चूल्हा तभी जलाएंगे जब मतदान करके आएंगे”, “जो बाटे साड़ी दारू और नोट उनको कभी न देना वोट”, “बच्चे बूढ़े और जवान सब मिलकर करें मतदान” इत्यादि नारे लेकर सभी कर्मचारी रैली में प्रतिभाग कर रहे थे।

रैली समापन स्थल 1090 महिला हेल्पलाइन चौराहे पर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष जे एन तिवारी ने वोट की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए एक एक वोट की कीमत समझाया।

रैली का समापन राष्ट्रगान के बाद मतदाता शपथ एवं 2 मिनट का मौन रखकर गांधी जी को श्रद्धांजलि देने के साथ हुई। समापन स्थल पर रैली को संयुक्त परिषद के महामंत्री निरंजन कुमार श्रीवास्तव, महामंत्री मुख्यालय रेनू मिश्रा, संगठन मंत्री महेंद्र सिंह, राजेश कुमार श्रीवास्तव, प्रीति पांडे, सरला सिंह, अजय लक्ष्मी ने भी संबोधित किया।

रैली में गोविंद कुमार, हरगोविंद यादव, विजय शुक्ला, नीति गोस्वामी, गोमती नगर डिपो, दुबग्गा डिपो के कर्मचारियों के अलावा भारी संख्या में कर्मचारी उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

मण्डल रेल प्रबंधक ने किया लखनऊ उन्नाव बीकापुर डलमऊ उबरनी-रायबरेली-उतरेटिया-लखनऊ रेलखंड का निरीक्षण

लखनऊ। मण्डल रेल प्रबंधक उत्तर रेलवे एसएम शर्मा ने मण्डल के अन्य अधिकारियों के साथ ...